लोगों की शिकायतों पर सीएमओ ने रामनगर सयुंक्त चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाएं सुधारने के दिए निर्देश

लोगों की शिकायतों पर सीएमओ ने रामनगर सयुंक्त चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्थाएं सुधारने के दिए निर्देश

रामनगर। सीएमओ ने सयुंक्त चिकित्सालय का औचक निरीक्षण करते हुए लोगों की शिकायतों को भी सुना, और चिकित्सालय प्रशासन को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए। शुक्रवार को सीएमओ भागीरथी जोशी रामदत्त जोशी संयुक्त चिकित्सालय में औचक निरीक्षण के लिए पहुंची। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा रामनगर के अस्पताल को स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करने को लेकर पीपीपी मोड पर दिया गया है।

चिकित्सालय में स्वास्थ्य सेवा दुरुस्त करने के लिए विभिन्न संगठनों द्वारा बीते दिनों आंदोलनों के माध्यम से असंतोष जताया गया था। उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान जर्नल सर्जरी काफी कम हो रही है। अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की व्यवस्था भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए संबंधित लोगों से जबाब मांगा जाएगा। उन्होंने चिकित्सालय में भर्ती मरीजों से सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि जिन समझौतों को लेकर चिकित्सालय को पीपीपी मोड पर दिया गया है, यदि उसके अनुरूप स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो रही है तो इसको लेकर भी उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। सीएमओ का निरीक्षण जारी था। इस दौरान एसडीएम विजय नाथ शुक्ल, सीएमएस डा मणि भूषण पंत आदि मौजूद रहे।

Back to top button