लीक हो गया एक्ट्रेस का MMS..बिना शादी के हुईं प्रेग्नेंट..सामने आईं चौंकाने वाली तस्वीरें

एक्ट्रेसेस रील लाइफ में चाहे जितनी भी बोल्ड नजर आती हैं लेकिन वे अपनी पर्सनल जिंदगी को पब्लिक करना पसंद नहीं करतीं। वहीं खासकर तब जब बात जब पार्टनर के साथ बिताए प्राइवेट पलों की हो। वहीं कई बार गलती से या किसी की खराब नीयत से एक्ट्रेसेस के साथ कई MMS कांड हो चुके हैं। ऐसा ही कुछ एक टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ।

इस एक्ट्रेस का बेहद निजी MMS लीक हो गया, जिसके चलते न सिर्फ उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी बल्कि काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। वहीं बात यहीं खत्म नहीं हुई। ये एक्ट्रेस MMS लीक होने के बाद आई प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते भी खूब चर्चा में रहीं। 
हम बात कर रहे हैं टीवी अभिनेत्री साक्षी प्रधान की। साक्षी कुछ समय पहले शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं। वहीं घर में एंट्री के बाद कुछ दिनों के अंदर ही साक्षी घर से निकल गईं। बताया जा रहा था कि साक्षी बिना शादी के ही प्रेग्नेंट थीं। आगे जानें क्या है पूरा मामला और साक्षी ने इस पर क्या कहा- 

सोनम कपूर ने खोला घिनौना राज ‘उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर…


‘बिग बॉस’ के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं। इसीलिए निकली थीं बाहर कहा यहां तक गया था कि साक्षी ने प्रेग्नेंसी के चलते ‘बिग बॉस’ से इविक्शन मांगा था, जो मंजूर भी हो गया था। बार-बार बुलाया गया डॉक्टर दरअसल, ‘बिग बॉस’ के घर में साक्षी को इस बात की इजाजत थी कि वे समय-समय पर डॉक्टर से कंसल्ट कर सकती थीं। इसी को लेकर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हुए।  कंटेस्टेंट को था प्रेग्नेंसी का शक इतना ही नहीं, साक्षी को अपनी को-कंटेस्टेंट्स श्वेता तिवारी, वीना मलिक और सारा खान से यह कहते सुना गया था कि उनका मेंस्ट्रुअल साइकिल मिस हो गया है और उन्हें अनवांटेड प्रेग्नेंसी का डर है। 

Back to top button