OMG!! लिव-इन में रहते-रहते चार बच्‍चों की मां बनी श्रद्धा कपूर !

फरहान अख्‍तर के साथ लिव इन में रह रहीं श्रद्धा कपूर 4 बच्‍चों की मां बनकर जल्‍द ही स्‍क्रीन पर नजर आएंगी । श्रद्धा का ये अंदाज उनकी अपकमिंग फिल्‍म हसीना में नजर आएगा ।

लिव-इन में रहते-रहते चार बच्‍चों की मां बनी श्रद्धा कपूर !

सम्भोग के दौरान ये सेक्स पोजीशन होती हैं खतरनाक, भूल से भी न करें यूज़… नहीं तो…

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊ इब्राहिम की बहन बन गई हैं आशिकी गर्ल । श्रद्धा अपनी मच अवेटेड फिल्‍म हसीना पार्कर में दाऊद की बहन का रोल प्‍ले कर रही हैं । ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ नाम से बन रही ये फिल्‍म श्रद्धा के ग्‍लैमरस रोल से कहीं अलग है । फिल्‍म के पोस्‍टर और ट्रेलर में तो ये समझ आ ही रहा है कि इस रोल के लिए आशिकी गर्ल ने खुद को कितना बदला है लेकिन इस रोल के लिए उन्‍होने जितनी मेहनत की है इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता ।

फिल्‍म में 4 बच्‍चों की मां का रोल निभाना और डॉन की दबंग बहन बनना कोई आसान काम नहीं है । इसके लिए काफी मेहनत की है । फिल्‍म के डायरेक्‍टर अपूर्व लखिया के मुताबिक श्रद्धा ने इस रोल को बाखूबी निभाया, दरअसल अपनी आंटी तेजस्वी कोल्‍हापुरी की बेटी वेदिका के साथ ज्‍यादा रहने के चलते श्रद्धा बच्‍चों को अैकल करना जानती थीं, इसलिए उन्‍हें ऑनस्‍क्रीन इस रोल को करने में ज्‍यादा परेशानी नहीं हुई । श्रद्धा कपूर ने फिल्‍म के लिए जमकर तैयारी की है ।
लखिया ने बताया कि अपनी उम्र के हिसाब से श्रद्धा कपूर काफी मैच्‍योर हैं । फिल्‍म के लिए उन्‍होने श्रद्धा को प्रेग्नेंसी से संबंधित किताबें पढ़ते हुए और मां बनने वाली महिलाएं किस तरह से कमर पकड़कर चलती हैं इन जानकारियों पर ध्यान देते हुए देखा है। बहरहाल आंखों में सुरमा लगाए श्रद्धा का ये अंदाज अब से पहले किसी ने नहीं देखा था । ये फिल्‍म देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये वही चुलबुली एक्‍ट्रेस है जिसे आपने दूसरी फिल्‍मों में नाचते गाते देखा है ।

वायरल हुई पानी में आग लगाती सुष्मिता सेन की पूल वाली हॉट तस्वीर

इस फिल्‍म में श्रद्धा का किरदार 17 से 40 साल की उम्र के बीच रहेगा, हसीना के युवा होने से अधेड़ होने तक हर एक पल को पर्दे पर दिखाया जाएगा फिल्‍म के जरिए श्रद्धा के भाई का भी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू होने वाला है । दिलचस्‍प बात ये कि श्रद्धा के भाई इस फिल्म में दाऊद यानी उनके भाई का किरदार ही निभा रहे हैं । हाल ही में श्रद्धा ने सिद्धाार्थ के दाऊद के गेटअप वाली एक फोटो पोस्‍ट की थी । आपको बता दें ये फिल्‍म 14 जुलाई को रिलीज होनी है । हसीना पार्कर से जुड़ी एक जानकारी इस महिला के व्‍यक्तिव को बताने के लिए काफी है कि उन पर 88 केस रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी ।

Back to top button