सेक्स सीन से भरपूर है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका’ का ट्रेलर लॉन्च, बच्चों के साथ न देखें इसे

मुंबई: पिछले दिनों खूब विवादों में रही फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका’ दूसरा ट्रेलर भी अब रिलीज हो चुका है। वैसे इसे देखकर यह बात तो आसानी से समझी जा सकती है कि आखिर क्यों सेंसर बोर्ड ने इस पर कैंची चलाई है। इस ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स पेश किए गए हैं। बीते मंगलवार को ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया है। काफी समय से सेंसर बोर्ड के कारण इस फिल्म की रिलीज़ डेट टल रही थी। लेकिन कुछ वक्त पहले ही Film Certification Appellate Tribunal (FCAT) के आदेश के बाद इस फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट दे दिया गया और अब यह फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

सेक्स सीन से भरपूर है ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका' का ट्रेलर लॉन्च, बच्चों के साथ न देखें इसे

जांनिये भारत के बारे में क्या सोचती है पाकिस्तान की लड़कियां !

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की मुख्य स्टारकास्ट कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह और सोनल झा मौजूद थीं। इसके अलावा फिल्म को प्रस्तुत कर रही बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर भी शामिल हुईं। इस मौके पर एकता ने खुल कर समाज में महिलाओं के प्रति दोहरे मापदंडो पर अपना रोष जताया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यहां सेंसर बोर्ड के इस बर्ताव पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, “मुझे सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निहलानी से व्यक्तिगत तौर पर कोई शिकायत नहीं है, लेकिन जिस तरह से फिल्मों को लेकर सेंसर बोर्ड का काम करने का तरीका उस पर मुझे आपत्ति है। वहीं दूसरी तरफ कोंकण ने भी कहा की महिलाओं को भी अपनी भावनाएं प्रकट करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए।

हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था, जो काफी चर्चा में बना हुआ है। कुछ समय पहले ही सीबीएफसी ने इस फिल्म को “A” सर्टिफिकेट और कुछ कट्स के साथ रिलीज करने की अनुमति दे दी है। अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फिल्ममेकर प्रकाश झा ने प्रोड्यूस किया है। 

Back to top button