जांनिये भारत के बारे में क्या सोचती है पाकिस्तान की लड़कियां !

पकिस्तान में रह रही लडकियां जितनी नफरत हिन्दुस्तान में रह रहे लोगो से करती उतनी नफरत तो वेह शायद ही किसी और देशो के लोगो से करती हो पकिस्तान लड़कियां हर द्ज्म भारत का भूरा ही नही सोचती बल्कि वेह कुछ ऐसा भी सोचती जिसको जानकर आपके होश उड़ जायेंगे.

पाकिस्तानी लड़कियां

वीडियो: सलमान खान का बड़ा बयान, नहीं रह सकते सेक्स के बगैर, सुनकर उड़े सबके होश

पकिस्तान और भारत के रिश्ते कितने अच्छे है और कितने मधुर है इस बात से हम भली बहती वाकिफ है यह तो सरे राजनितिक मसले है परन्तु क्या आपने कभी ऐसा सोचा है की पकिस्तान में रहने वाली लड़कियां भारत और भारत की जनता के प्रति क्या सोचती हैं अगर आपको ये ता चल जाये की पकिस्तान की लडकियां इंडिया के बारे में ये सोचती हैं तो आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी.

पाकिस्तान में रह रहे आंतकवादी और राज्नीत्ग्यी तो भारत के बारे आये दिन ही जेहर उगलते रहतें है और भारत का भूरा होने की कामना दिन रात करते रहते है पर आपको यह जान कर बहुत हैरानी होगी की पाकिस्तान के आंतकवादी और राज्नीत्ग्यी ने किस तरह इन लड़कियों का ब्रेन वाश किया हुआ है आयिए देखते है इस विडियो में.

इस विडियो से साफ जाहिर होता है की पकिस्तान की पूरी जनता भारत के बारे में क्या सोचता चाहे वेह स्कूल में पड़ने वालियां लड़कियां हो वहन के नेता और या फिर आंतकवादी हो सभी भारत का बुरा ही सोचते हैं

Back to top button