लालू की कुर्सी पर जा बैठे तेजप्रताप, फिर कही ऐसी बात की हिल गया बिहार…

पारिवारिक उलझनों को लेकर काफी दिनों से पार्टी की बैठकों और राजनीति से दूर-दूर रहने वाले राजद नेता तेजप्रताप यादव अचानक से सियासी गतिविधियों में सक्रिय होते दिख रहे हैं। तेज प्रताप यादव रविवार को अचानक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंच गए और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद का कमरा खुलवाकर उनकी कुर्सी पर बैठ गए।

श्रीमद्भगवदगीता दिखाकर कहा-इसी के जरिए लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और आगामी चुनावों को लेकर रणनीति बनाई। इस दौरान तेजप्रताप ने मीडिया को श्रीमद्भगवदगीता दिखाकर कहा कि अगला चुनाव इसी के जरिए लड़ा जाएगा। फिर विरोधियों को चेताया- जो तेजप्रताप के सामने राजनीति में आएगा वो ध्वस्त होगा। पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह के विरोधी खतरनाक हैं।  

मुख्यमंत्री बनने के घंटे भर के भीतर कमलनाथ ने किसानों का कर्ज किया माफ…

 

राहुल गांधी की खूब तारीफ की 

पार्टी कार्यकर्ताओं से करीब ढाई घंटे बातचीत करने के बाद बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जहां उन्होंने छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की।

मैं अब वापस आ गया हूं

उन्होंने युवा एवं छात्र शाखाओं के कार्यकर्ताओं से लंबी बातचीत करने के साथ घोषणा की कि वह सक्रिय राजनीति में वापस आ गये हैं। खुद को श्रीकृष्ण और छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताकर कहा कि दोनों मिलकर दुश्मनों का संहार कर देंगे और महाभारत का युद्ध जीतकर रहेंगे।

Back to top button