लापता छात्रा से गैंगरेप के बाद हुआ मर्डर, घरवालों ने लगाया आरोप

दिल्ली के अलीपुर में लापता लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका शुक्रवार शाम से गायब थी. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पड़ोस में रहने वाले युवक को हिरासत में लिया है. युवक से पूछताछ चल रही है.

20 वर्षीय शिल्पी (बदला हुआ नाम) बीए थर्ड ईयर की छात्रा थी. पीड़ित परिजनों के अनुसार, शुक्रवार शाम वह बाजार गई थी और फिर वहीं से अचानक कहीं गायब हो गई. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी जब शिल्पी का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में इसकी सूचना दी.

परिजनों की मानें तो उसी समय से पड़ोस में रहने वाला युवक प्रदीप (25) भी गायब था. सूत्रों के आधार पर आखिरी बार शिल्पी को प्रदीप के साथ देखा गया था. पुलिस ने शिल्पी की तलाश शुरू की और फिर उन्हें अलीपुर के पास खेतों में एक लड़की की लाश मिलने की सूचना मिली.

लाश की शिनाख्त शिल्पी के रूप में की गई. शव पर काफी चोटों के निशान हैं. परिजनों का आरोप है शिल्पी के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पड़ोसी युवक प्रदीप को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. गुस्साए पीड़ित परिजन आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Back to top button