लड़कियों के ओरल सेक्स का यह राज जानकर चौंक जायेंगे आप, करती हैं ऐसे-ऐसे…

ज्यादातर लड़कों को ओरल सेक्स पसंद होता है। लेकिन ज्यादातर भारतीय लड़कियां इसे लेकर कंफर्ट महसूस करती हैं या नहीं, यह एक ऐसा सवाल है, जिस पर खुलकर बात किए जाने की जरूरत है। ताकि दोनों पार्टनर ही इंटिमेट रिलेशन को इंजॉय कर सकें। खैर, यहां बात करते हैं ब्लो जॉब के दौरान होनेवाली उन कॉमन प्रॉब्लम्स के बारे में, जिन्हें लेकर अधिकतर फीमेल्स को शिकायत रहती है…

1. बाल का मुंह में आ जाना कितना गंदा फील देता है, आमतौर पर सभी लोग जानते हैं। ऐसे में ब्लो जॉब के दौरान इस तरह के अनुभव से गुजरना मूड का कबाड़ा कर सकता है।

2. ब्लो जॉब के दौरान दूसरी बड़ी दिक्कत होती है आपके मुंह का दर्द। अक्सर और बहुत जल्दी ऐसी स्थिति आती है जब आपका जबड़ा जबाव दे देता है, ऐसे में अचानक से लो फील करना…बहुत कॉमन है।

यह भी पढ़ें: ऐसे करें सेक्स की शुरुआत, घंटो तक चलता रहेगा आएगा डबल मज़ा…

3. आपको और पार्टनर को भले ही आपके लंबे बालों गहरा प्रेम हो। लेकिन यह प्यार हवा हो जाता है अगर ब्लो जॉब के दौरान ‘वो वाइट लिक्विड’ बालों पर आ जाए…सिचुएशन बया नहीं की जा सकती…बस समझी जा सकती है!

4. ब्लो जॉब के दौरान फीमेल्स के दिमाग में अगर आता है कि कहीं डिस्चार्ज मुंह में ही तो नहीं हो जाएगा…दिमाग में यह खयाल आते ही उनका इंट्रस्ट इस ऐक्ट में खत्म होने लगता है। उनके दिमाग में बस यही चलता है कि इससे पहले कि कुछ ऐसा हो, एक वॉर्निंग साइन मिल जाए तो अच्छा है।

5. कुछ वक्त बाद ही यह ऐक्ट बहुत बोरिंग और थकाऊ लगने लगता है… दिमाग में तरह-तरह के खयाल आने लगते हैं। जैसे, पता नहीं उस डिस्चार्ज का निशाना किधर होगा, उफ! कितना वक्त और लगेगा… साथ ही ब्लो जॉब से जुड़े जितने टिप्स आज तक पढ़ें होंगे, सबका कैसेट दिमाग में बजने लगता है। 

Back to top button