लखीमपुर खीरी में एलयू के छात्र नेता की गोली मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर। लखीमपुर खीरी में बीती रात लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। अमन बाजपेई इन दिनों अपने घर आए हुए थे। जानकारी के मुताबिक़ रात पट्टीदारों से कुछ विवाद हुआ। इसी बीच एक पट्टीदार ने उन्‍हें गोली मार दी। आनन फानन में परिजन अम्न को अस्‍पताल लेकर भागे। अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

जनपद के गोला कस्बा निवासी अमन बाजपेई पुत्र विजय बाजपेई लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता हैं। वह भाजयुमो से जुड़े हैं। जानकारी के मुताबिक़ कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इन दिनों अपने घर आए हुए थे। गुरुवार की देर रात उनका अपने पट्टीदारों से जमीन को लेकर झगड़ा हुआ। इस दौरान मारपीट भी हुई और अमन के एक पट्टीदार ने उन्हें गोली मार दी। गोली पेट और छाती के बीच चीरती हुई निकल गई।
अमन बाजपेई को जख्मी हालत में परिजन गोला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने अमन के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों ने अभीतक कोई तहरीर नहीं दी है।
The post लखीमपुर खीरी में एलयू के छात्र नेता की गोली मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button