लखनऊ: टाइटन शो रूम के मालिक पर मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज

लखनऊ। टाइटन घड़ी शो-रूम के सामने गाड़ी खड़ी करने के विरोध में शो-रूम के मालिक ने बेटे और नौकर के साथ मिलकर नगर निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी। साथी की पिटाई से नाराज कर्मचारियों ने हजरतगंज थाने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी का वरिष्ठ अफसरों को आदेश, एक सप्ताह में रिक्त पदों का विवरण कराएं उपलब्ध
इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पाण्डेय ने बताया कि सोनू कुमार नगरनिगम का कर्मचारी है। सोनू के मुताबिक शुक्रवार शाम वह अन्य साथियों के साथ मिलकर हजरतगंज इलाके में कोविड-19 को लेकर अतिक्रमण हटाने के लिए जागरूकता अभियान चला रहा था। इस दौरान उसने नगर निगम की गाड़ी टाइटन शो-रूम के पास खड़ी कर दी।
ये भी पढ़ें- सुशांत केस : सीबीआई ने उच्च अधिकारियों को अब तक की जांच से कराया अवगत
सोनू के मुताबिक कुछ देर बाद वह गाड़ी लेने आया इस पर टाइटन घड़ी शो -रूम के मालिक ने अपने बेटे और नौकर के साथ मिलकर उसे दुकान के अंदर खींच ले गए। जहां उसकी जमकर पिटाई कर दी। बचाव में आए पीड़ित के साथियों को भी पीट दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
The post लखनऊ: टाइटन शो रूम के मालिक पर मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button