रोज 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, BSNL ने लॉन्च किए दो जबरदस्त प्लान

भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने टेलिकॉम डंडस्ट्री में बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा को देखते हुए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। जिनमें यूजर्स अधिक डाटा के साथ लंबी वैलिडिटी की भी सुविधा मिलेगी। BSNL द्वारा लॉन्च किए गए नए प्रीपेड प्लान में 108 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इन प्लान्स को केरल, चेन्नई और तमिलनाडु तीन सर्किल्स में ही लॉन्च किया है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ये दोनों प्लान अन्य सर्किल्स में लॉन्च किए जा सकते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

1,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

TelecomTalk की रिपोर्ट के अनुसार BSNL के 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 80 Kbps की स्पीड के साथ 3जीबी डेली डाटा मिलेगा। इसके अलावा 100 एसएमएस फ्री प्राप्त होंगे। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट फ्री मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को BSNL TV और BSNL Tunes का भी फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। 

यह भी पढ़ें: Honda SP 125 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट देगी अधिक माइलेज और भी जाने खासियत

108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL के 108 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों ​की है। इस वैलिडिटी के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 80 Kbps स्पीड के साथ 1GB डाटा भी प्राप्त होगा। खास बात है कि इसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क कॉलिंग के लिए 250 मिनट्स मिलेंगे। प्लान में 100 एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

बता दें कि इससे पहले BSNL ने अपने 153 रुपये, 75 रुपये और 74 रुपये वाले ​तीन प्लान्स की वैलिडिटी को कम किया था। 153 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी अब 90 दिन है और इसमें 1.5जीबी डेली ​डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं 75 रुपये और 74 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी घटकर अब 90 दिन हो गई है। जबकि पहले ये प्लान 190 दिनों के लिए उपलब्ध थे।

Back to top button