रोजाना 9 घंटे सोने पर मिलेगी 100000 रुपए सैलरी, अभी यहां करें अप्‍लाई  

नई दिल्‍ली। जिंदगी में मन की शांति बहुत जरूरी है। आप बेशक हर महीने लाखों रुपये कमाते हों, यदि आपके पास मन की शांति नहीं है तो शायद वो लाखों रुपये की कमाई भी बेकार है। हालांकि कुछ लोगों को पैसों से मन की शांति मिलती है तो कुछ लोगों को आराम करने से मन की शांति प्राप्त होती है। लेकिन आज हम आपको एक शानदार जॉब के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको मन की शांति मिलना तय है।

जी हां, हम जिस जॉब के बारे में बात कर रहे हैं उसमें न तो आपको घंटों कंप्यूटर के सामने बैठना है और न ही आपको घंटों तक सड़कों पर घूमकर डेटा इकट्ठा करना है। आज हम जिस जॉब के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसमें आपको अपनी शिफ्ट के पूरे 9 घंटे सिर्फ सोना है और इसके लिए आपको एक लाख रुपये भी मिलेंगे।

बेंगलुरू में मौजूद ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने एक खास ऑफर निकाला है। कंपनी ने इसे वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप का नाम दिया है। हालांकि कंपनी ने कुछ नियम और शर्तें भी लागू की हैं। सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि इसमें सिर्फ कुछ लोगों को ही काम मिलेगा। इसमें शामिल होने वाले लोगों को कंपनी की ओर से मैट्रेस दिए जाएंगे, जिस पर आपको 9 घंटे की नींद पूरी करनी होगी। कंपनी द्वारा दिए गए मैट्रेस पर सोने के बाद आपको ये बताना होगा कि आपकी नींद कैसी रही।

इसके लिए आपको 100 दिन तक रोजाना 9 घंटे की नींद लेनी होगी, जिसके लिए आपको एक लाख रुपये दिए जाएंगे। इसमें जाने के लिए सबसे अहम बात ये है कि आपको सारा फोकस सोने पर ही करना है। यदि आप अपनी नींद से ज्यादा तवज्जो किसी दूसरे काम को देते हैं तो आपको ये जॉब नहीं मिल पाएगी। इस ऑफर की खास बात ये है कि आपको 9 घंटे की नींद पूरी करने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी ये मैट्रेस आपके घर पर ही लाकर देगी और इसके साथ ही आज अपनी मौजूदा जॉब भी जारी रख सकते हैं।

यदि आपको ये ऑफर अच्छा लगा और आप भी इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में हिस्सा लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर आवेदन कर सकते हैं।

https://www।wakefit।co/sleepintern/

Back to top button