रिलीज हुआ अंग्रेजी मीडियम का गाना, वीडियो में देखे इरफान-राधिका की इमोशनल जर्नी

इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म अंग्राजी मीडियम का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने का टाइटल है ‘एक जिंदगी’. गाने में इरफान खान और राधिका मदान की इमोशनल जर्नी देखने को मिली. फादर-डॉटर के स्पेशल मोमेंट्स गाने में बखूबी दिखाए गए हैं. इसी के साथ गाने में राधिका की लंदन में पढ़ाई की झलकियां भी दिखाई गई हैं.

गाने में करीना कपूर खान और डिंपल कपाडिया की भी झलक देखने को मिली है. सॉन्ग को तनिष्का सांघवी और सचिन-जिगर ने गाया है. इसका म्यूजिक भी सचिन-जिगर का है. Jigar Saraiya ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं.

टॉपलेस होकर भूमि पेडनेकर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखे पूरा वीडियो

 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर (इरफान खान) की कहानी है.  जिसकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है. बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता अपनी पूरी जान लगा देते हैं. अब इरफान खान अपनी बेटी के सपने को कैसे पूरा करेंगे ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फिल्म के ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी बखूबी दिखाया गया.  मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था. इरफान की एक्टिंग की तारीफ हुई थी.

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान, करीना कपूर और राध‍िका मदान लीड रोल में हैं. उनके अलावा दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़‍ि‍या आदि भी हैं.

 

Back to top button