रिया चक्रवर्ती क्यों सुशांत को बहनों को मिलने नहीं देती थी ?

जुबिली न्यूज़ डेस्क
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के निर्देशकों आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली समेत 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया से भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की।
पटना पुलिस की एसआईटी ने जब सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं। सूत्रों की मानें तो छह माह में सुशांत सिंह ने महज 59 आउटगोइंग कॉल की थी। एक फिल्म स्टार के मोबाइल पर अगर एक हजार कॉल भी आती तो शायद उन्हें कम माना जाता। मगर सुशांत के मोबाइल से महज 59 कॉल थी। पूरे साल में अपने पिता केके सिंह से उन्होंने महज छह बार बात की थी।
वहीं यह भी खुलासा हुआ है कि रिया चक्रतर्वी सुशांत को उसके परिवार से भी मिलने से रोकती थी। सुशांत की बहनें घर के बाहर घंटों खड़ी रहती थी इसके बाद भी उन्हें मिलने नहीं दिया जाता था। पुलिस सूत्रों ने सुशांत के एक कर्मी के हवाले से बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें उनके परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंचीं थीं।
बहनों ने सुशांत को मैसेज किया- हमलोग तुम्हारे घर के नीचे हैं। मिलना चाहते हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके तुरंत बाद जवाब आया-आज नहीं मिल सकते। उस रोज करीब एक घंटे तक दोनों बहनें नीचे खड़ी रहीं। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि सुशांत की बहनों को जवाब और किसी ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने दिया था। उस वक्त सुशांत दवा खाने के बाद सोए हुए थे। रिया नहीं चाहती थी कि वे अपनी बहनों से मिलें।
यह भी पढ़ें :  सुशांत केस में पूर्व असिस्टेंट ने किया चौकाने वाला खुलासा
यह भी पढ़ें : सेफ सीट के जरिए जातीय समीकरण को साधेगी बीजेपी

Back to top button