राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- शिवराज सरकार 10 साल पुराने तवे जैसी, उठाकर बाहर फेंकना है

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान का दिन करीब आते-आते रैलियों का दौर तेज हो गया है और प्रचार में जुटे नेताओं का एक-दूसरे पर हमले का सिलसिला बढ़ गया है। आज पीएम नरेंद्र मोदी ने छतरपुर में रैली कर कांग्रेस को घेरा तो राहुल गांधी ने सागर में रैली कर भाजपा और सीएम शिवराज चौहान को निशाने पर लिया। 

राहुल गांधी ने महिलाओं की दिक्कतों का जिक्र करते हुए शिवराज चौहान सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। राहुल ने कहा, एक महिला ने हमारे कार्यकर्ताओं से कहा कि रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है, उसमें पकाई रोटी जल जाती है। इसी तरह शिवराज सिंह जी की सरकार तवे जैसी खराब हो गई है। अब हाथ से तवे को उठाकर बाहर फेंकना है। 
मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है। प्रचार 26 नवंबर शाम 5 बजे तक चलेगा। ऐसे में चुनावी रैलियों का दौर तेज हो चला है। स्टार प्रचारक एक के बाद एक कई रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। भाजपा की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई बड़े नेता जुटे हुए हैं। वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, राज बब्बर, कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया कमान संभाले हुए हैं। 
मध्यप्रदेश में लगातार 15 साल से भाजपा की सरकार है। इस बार कांग्रेस सत्ता में वापसी के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। राहुल गांधी ने कमलनाथ और सिंधिया के हाथों में कमान सौंपी है। वही, शिवराज चौहान अपने काम गिनाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। जनता किसे मौका देती है यह 11 दिसंबर को सामने आएगा। 
Back to top button