राष्ट्रपति चुनाव पर जदयू कोर कमेटी की बैठक शुरू, विधायकों ने नीतीश को किया अधिकृत

पटना।राष्ट्रपति चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का झुकाव भले ही एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में दिख रहा हो, लेकिन इस पर किसी तरह का औपचारिक फैसला जदयू कोर कमेटी बैठक में ही होगा।
राष्ट्रपति चुनाव पर जदयू कोर कमेटी की बैठक शुरू, विधायकों ने नीतीश को किया अधिकृत
 
बुधवार को मुख्यमंत्री के घर 1, अणे मार्ग में जदयू कोर कमेटी की बैठक शुरू हो गई। इसमें मुख्यमंत्री के अलावा, प्रदेश जदयू के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, प्रधान राष्ट्रीय महासचिव के.सी.त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह ललन, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव समेत अनेक विधायक भी शामिल हैं। इस बीच जदयू के विधायकों ने मुख्यमंत्री को ही राष्ट्रपति चुनाव में फैसला लेने के लिए अधिकृत कर दिया है।

ये भी पढ़े: पटना के गांधी मैदान में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किया योग

बैठक में जाने से पहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रामनाथ कोविंद के बारे में मुख्यमंत्री ने जो भी बयान दिया वह बिहार की मर्यादा के अनुकूल था। नीतीश ने राष्ट्रीय मुद्दों पर हमेशा गठबंधन धर्म से ऊपर उठ कर फैसले लिए हैं। उन्होंने कोविंद को जिस रूप में देखा वैसा ही बयान दिया। बिहार के राज्यपाल के रूप में इन्होंने बहुत ही निष्पक्षता और निरपेक्षता के साथ संविधान के अनुरूप बेहतरीन कार्य किया है। एनडीए में रहते हुए उन्होंने राष्ट्रपति के चुनाव में यूपूए के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का पक्ष लिया था।
 
 
 
Back to top button