राम रहीम से जेल में मुलाकात की इजाजत नहीं मिली मुंहबोली पुत्री हनीप्रीत को: हरियाणा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के जेल जाने बाद भड़की हिंसा के मामले में आरोपी उनकी मुंहबोली पुत्री हनीप्रीत जमानत पर जेल से बाहर आ गई हैं. सूत्रों के मुताबिक जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद से हनीप्रीत लगातार रोहतक की सुनारिया जेल में बंद अपने मुंह बोले पिता से मिलने की कोशिश में लगी हैं. हालांकि जेल प्रशासन ने अब तक मुलाकात की इजाजत नहीं दी है.

रोहतक की सुनारिया जेल में कैदियों से मुलाकात के जो दो दिन फिक्स हैं, बीते गुरुवार और सोमवार को हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की लगातार कोशिश की. लेकिन जेल के अधिकारियों ने उन्हें राम रहीम से मुलाकात की इजाजत नहीं दी. अब हनीप्रीत ने मुलाकात की इजाजत के लिए हरियाणा के डीजी जेल को पत्र लिखा है. सूत्रों के मुताबिक डीजी जेल को लिखे पत्र में हनीप्रीत ने राम रहीम से मुलाकात को अपना फंडामेंटल राइट बताया है.

हनीप्रीत ने अपने पत्र में यह भी उल्लेख किया है कि गुरमीत राम रहीम ने जिन परिजनों को जेल में आकर उनसे मिलने देने की इजाजत दिए जाने का लिखित अनुरोध दिया हुआ है, उसमें प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत का नाम भी शामिल है.

सूत्रों के मुताबिक अगर डीजी जेल से भी हनीप्रीत को गुरमीत राम रहीम से मिलने की इजाजत नहीं मिलती है तो ऐसे में वह अदालत का दरवाजा खटखटा सकती हैं.

Back to top button