रात भर अजगर को तकिया बना कर सोती रही ये बूढी औरत, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा…

जहां सांपों को देखकर ही अधिकांश लोगों की हालत खराब हो जाती है, वहीं मध्यप्रदेश में एक 80 साल की वृद्धा पूरी रात अजगर को तकिया समझकर सोती रही। सुबह जब उसकी नींद खुली तो इस बात का पता चला कि वह जिसे तकिया समझ रही थी वह अजगर निकला।

मध्यप्रदेश के मेहगांव कस्बे में काली माता मंदिर के पास बने एक घर में बुजुर्ग महिला कमरे में कुंडली बनाकर बैठे अजगर के ऊपर सिर रखकर रातभर सोती रही। रात में अजगर इधर-उधर हिलता रहा, जिससे बुजुर्ग महिला को करवटें बदलनी पड़ीं। सुबह 6 बजे वृद्धा जागी तो उसने घर के सदस्यों से कहा कि वह रातभर तकिए की वजह से ठीक से सो नहीं पाईं। तभी घर के लोगों ने कमरे में खोजबीन की तो सोफे के नीचे दो फीट लंबा अजगर मिला। जिसे भिंड और मेहगांव से पहुंची फॉरेस्ट विभाग की टीम ने पकड़कर जंगल में छोड़ा है।

ब्लैक कोबरा देखते ही लोगों की सांसे थम गयी, फुफकार पर फेंकने लगा जहर

जानकारी अनुसार, काली माता मंदिर के पास नरेश कुमार ओझा का मकान है। बुधवार की रात घर की बैठक में ओझा की मां लक्ष्मी जमीन पर सो रही थीं। तभी बैठक में कहीं से अजगर आकर बुजुर्ग महिला के सिराहने बैठ गया। वृद्धा रातभर उसे सिराहना समझकर उस पर सिर रखकर सोती रही। हालांकि गनीमत यह रही कि अजगर ने वृद्धा को किसी प्रकार की क्षति नहीं पहुंचाई।

Back to top button