‘राजी’ में कुछ ऐसी नजर आएंगी आलिया भट्ट, कभी नहीं पहचान सकेंगे आप

एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ में कुछ अलग करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया अलग ही अवतार में नजर आएंगी..चलिए जानते हैं आलिया के इस नये लुक के बारे में..
 'राजी' में कुछ ऐसी नजर आएंगी आलिया भट्ट, कभी नहीं पहचान सकेंगे आप

मंगलवार को एक पत्रिका की ओर से सबसे स्टाइलिस्ट अवार्ड मिलने के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म की कहानी से जुड़ी कुछ बाते शेयर की। आलिया ने कहा कि ये पहली बार है जब वे किसी पीरियड फिल्म में काम करने जा रही हैं। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। बता दें कि आलिया इस फिल्म को लेकर बहुत ही खुश  हैं।
 

हाल ही में आलिया एक स्वच्छता अभियान के विज्ञापन में भी नजर आई थीं। आलिया ने इस अभियान को बहुत ही महत्वपूर्ण बताया था। विज्ञापन में उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी थे। विज्ञापन की टैग लाइन थी ‘बदलेगा सीन जब इंडिया होगा क्लीन।’
 

जब आलिया से ये पूछा गया कि उन्हें स्टाइल में रहना पसंद है तो इस पर उन्होंने कहा कि ‘बिल्कुल मुझे स्टाइलिस्ट रहना बेहद पसंद है और ये मेरे लिए जरुरी भी बन गया है।’  बता दें कि फिल्म ‘राजी’ हरिंदर सिख्खा के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत’ की सच्ची घटना पर आधारित है। 
 

फिल्म की कहानी एक महिला के अपनी पहचान को बचाने को लेकर है। आलिया फिल्म में एक कश्मीरी महिला का किरदार निभाने जा रही हैं जो एक पाकिस्तानी अफसर से शादी करती हैं। आलिया के शादी करने का मकसद पाकिस्तान आर्मी की खूफियां जानकारी भारतीय सुरक्षाबलों को मुहैया करवाना है। फिल्म  को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और विनीत जैन हैं। फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज होगी। 
 
Back to top button