राजस्‍थान सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

राजस्‍थान सरकार, अलवर ने जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और अकाउंट्स असिस्टेंट के 73 पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। उम्मीदवार इन पदों पर 20 नवंबर, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं…

राजस्‍थान सरकार ने निकाली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाईशैक्षणिक योग्यताः इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनिय‌रिंग में डिप्लोमा/डिग्री या एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक डिग्री होनी जरूरी है।

सैलरी: चयनित आवेदकों को 8,000 रुपये एक मुश्त एवं यात्रा भत्ते के रूप में, पुनर्भरण के लिए अधिकतम 2000 रुपये एवं ग्रामीण भत्ते के ‌लिए 3000 रुपये यानी कुल मिलाकर 13000 रुपये दिए जाने का प्रावधान किया गया है।

आयु सीमा: उपरोक्त पदों पर 18 से 35 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आयु की गणना 20 नवंबर, 2017 के आधार पर की जाएगी।

आवेदन शुल्क: इन पदों पर सभी वर्ग के उम्मीदवार ‌निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन प्रक्रिया- उपरोक्त पदों पर ऑफलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट से निर्धारित आवेदन पत्र के प्रारूप को डाउनलोड कर उसे भरें। विधिवत रूप से भरे हुए आवेदन पत्र के साथ संबंधित शैक्षिक प्रमाणपत्रों की प्रतियों को संलग्न कर नीचे दिए गए पते पर भेजें।

आवेदन भेजने का पता- डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर एंड चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर डिस्‍ट्रिक्ट कलेक्टर अलवर, स्कीम नंबर 2, अकाशवाणी भवन के सामने (राजस्‍थान)

Back to top button