राजधानी में बस अड्डे पर देर रात कंडक्टर ने महिला यात्री से छेड़खानी की तो बवाल के साथ जमकर हुआ हंगामा

राजधानी स्थित कैसरबाग बस अड्डे पर शुक्रवार देर रात कंडक्टर ने महिला यात्री से छेड़खानी की तो बवाल के साथ जमकर हंगामा हुआ। महिला ने अपने तीन साथियों को बुला लिया, जिन्होंने कंडक्टर को लात-घूसों से इसकदर पीटा कि वह अस्पताल पहुंच गया।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, महिला के तहरीर पर कंडक्टर योगेश और उसकी ओर से महिला के साथियों पर एफआइआर दर्ज की गई है। महिला के तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अभी पुलिस ने छेड़खानी के आरोपित कंडक्टर को गिरफ्तार नहीं किया। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि कंडेक्टर इलाज के बाद अपने घर पर है, उसी पूरी तरह ठीक होने पर गिरफ्तार किया जाएगा।

ये है पूरा मामला 

दरअसल, महिला शाहजहांपुर से बस संख्या यूपी 34 एटी 3875 में बैठकर लखनऊ आ रही थी। महिला ने तहरीर में कहा है कि बस कंडक्टर रास्ते से ही छेड़खानी कर र‍हा था। जब महिला कैसरबाग बस अड्डे पर पहुंचने वाली थी। तभी महिला ने अपने तीन दोस्तों को फोन कर दिया। बस अड्डे पर मौजूद महिला के दोस्त घसियारी मंडी निवासी हनी सोनकर, सब्जीमंडी निवासी अभिजीत सोनकर और रायल होटल निवासी ऋषभ गौड़ ने कंडक्टर को बस से घसीटकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। जिससे बस अड्डे पर भगदड़ के साथ अफरातफरी मच मच गई। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची वजीरगंज थाने की पुलिस ने मौके से मारपीट करने वाले तीनों युवकों व कंडक्टर को हिरासत में ले लिया, लेकिन कंडक्टर को इलाज के बाद छोड़ दिया और युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जिसपर महिला और उसके साथियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए जमकर हंगामा किया। 

क्या कहना है पुलिस का?

इंस्पेक्टर वजीरगंज अजय कुमार सिंह के मुताबिक, महिला की तहरीर पर कंडक्टर के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। कंडक्टर की तहरीर पर महिला के तीनों दोस्तों पर मारपीट, गंभीर चोट पहुंचाने समेत आइपीसी की अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Back to top button