रक्षाबंधन पर मायके आई प्रेमिका ने प्रेमी के साथ की खुदखुशी, रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले शव

रक्षाबंधन पर मायके आई प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जान दे दी। बहाना बनाकर घर से गायब हुए प्रेमी युगल के शव केन नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले तो सनसनी फैल गई। परिजन रात भर उनकी तलाश करते रहे और सुबह शवों की शिनाख्त की। पुलिस घटना को खुदकशी मान रही है, वहीं लोगों में हत्या की भी चर्चाएं तेज हैं।

शहर कोतवाली क्षेत्र से सटे मवई गांव निवासी सुरेंद्र रैदास आटीआइ का छात्र था और घर के पास रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब डेढ़ वर्ष से गांव में उनका प्यार जाहिर हो गया था। इसपर युवती की शादी परिजनों ने शादी जून माह में महोबा में कर दी थी। इसके बाद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। रक्षाबंधन पर्व के एक दिन पहले ससुराल से भाई उसे लेकर गांव आया था। शुक्रवार शाम करीब तीन बजे युवती घर में परिजनों से बाजार जाने को कहकर निकली थी। उधर, युवक भी कुछ देर में आने की बात कहकर निकल गया। इसके बाद दोनों साथ-साथ कहीं घूमते-फिरते रहे। रात में युवती घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

शनिवार सुबह केन नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव पड़े मिल। ट्रेन चालक ने रेलवे स्टेशन में घटना की जानकारी दी तो जीआरपी व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस को पानी की बोतल, मोमबत्ती व खाने की प्लेट, कटोरी आदि पड़ी मिलीं। इस बीच राहगीरों की सूचना पर युवती के परिजन भी आ गए और दोनों शव की पहचान की। कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह का कहना था कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती ने खुदकशी की है।

Back to top button