योगीराज में पुलिस ने बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पुलिसवाले की बेरहमी देखकर आपका दिल पसीज जाएगा. लखनऊ में पुलिसकर्मी द्वारा एक बुजुर्ग रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो सामने आया है. दरअसल अतिक्रमण हटाने पहुंचे एक पुलिसकर्मी की बुजुर्ग रिक्शा चालक से बहस हो गई. जिसके बाद उसने बेरहमी से उस बुजुर्ग की पिटाई कर दी.

योगीराज में पुलिस ने बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पीटा

यूपी की सत्ता संभालते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुस्त पड़े शासन-प्रशासन को दुरुस्त करने का बीड़ा उठाया था. सत्ता पर काबिज होते ही 24 घंटे के भीतर उनके चौंकाने वाले ताबड़तोड़ फैसलों से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया था. मगर यह वीडियो राजधानी लखनऊ में पुलिसवालों की मर्जी के सामने सीएम के फरमान को ठेंगा दिखाने के लिए काफी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रेलवे पुलिस के अधिकारी लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान पुलिसकर्मी विश्वजीत सिंह वहां खड़े बुजुर्ग रिक्शा चालक से उलझ पड़ता है. बस फिर क्या था, खाकी के नशे में चूर सिपाही ने डंडे का दम दिखाया और उम्र का लिहाज दरकिनार करते हुए बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सिपाही विश्वजीत सिंह किस तरह से बुजुर्ग रिक्शा चालक के साथ मारपीट कर रहा है और उसे गले से पकड़कर घसीटते हुए जबरन चौकी में ले जा रहा है. इस दौरान बुजुर्ग रिक्शा चालक गिर जाता है. चौकी के अंदर ले जाते ही विश्वजीत सिंह बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई करता है.

बुजुर्ग की पिटाई का यह वायरल वीडियो आला अधिकारियों तक पहुंचा. बताया जा रहा है कि जीआरपी के एसपी वि‍नय कुमार यादव ने आरोपी सिपाही विश्वजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया है

Back to top button