ये होते है कारण लड़कियों के चुप्पी साधने के

औरत को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. ये काम तब और मुश्किल लगता है जब अगर बातूनी लड़की अचानक आपसे बात करना बंद कर दे. आपको एक बात बता दे कि किसी लड़की का रोने और चिढ़ने से भी अधिक खतरनाक होता है उसका चुप हो जाना. आइये जानते है किसी लड़की की चुप्पी के खास अर्थ.ये होते है कारण लड़कियों के चुप्पी साधने के

प्यार में नोंक-झोंक होती रहती है. ऐसा जरूरी नहीं कि वह हमेशा कुछ डिमांड करे, इसके लिए उनकी आँखों में झांक कर देखे कि क्या वह यह तो नहीं चाहती कि आपके चेहरे पर बड़ी हुई दाढ़ी और बाल उन्हें अच्छे नहीं लग रही है. ऐसे में आप उन्हें बेहद गंदे लग रहे हो. यदि आपकी पार्टनर आपसे रूठी हुई है तो वह आपकी तरफ बिलकुल नहीं देखेगी. हर बात का जवाब सिर्फ सिर हिला कर दे.

पहली नजर के प्यार की क्या है असलियत

इसलिए अपने रिश्ते को हेल्दी रखने के लिए नाराजगी की जड़ तक जाना चाहिए. बातचीत से ये संभव है. यदि आपके रिश्ते में चीजे समय के साथ बेहतर नहीं हो पा रही है तब एक समय में आपके पार्टनर को लगेगा कि उन्होंने आपसे रिश्ता जोड़ कर बहुत बड़ी गल्ती कर दी. यदि वह आपकी तरफ देखे मगर कुछ न कहे, इसका अर्थ ये है कि अभी भी आप बात को संभाल सकते है. यदि वह आपको बहुत देर तक देखती रहती है तो हो सकता है वह खुद से जुड़ा कोई राज आपको बताना चाह रही हो.

Back to top button