ये है वो बड़े राज जो पत्नी हमेशा अपने पति से रखती हैं छिपाकर, क्या आप जानते हैं?

आपने कई बार दोस्तों के बीच रहकर यह महसूस किया होगा कि लड़के कई ऐसी बातें करते हैं जिन्हें वो अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से छिपाकर रखते हैं।कभी परिवार की भलाई के लिए तो कभी अपनी, लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ बातें ऐसी भी होती हैं जो पत्नियां बड़ी सफाई से अपने पतियों से छिपा जाती हैं।देखिए, क्या हैं वे बातें।ये है वो बड़े राज जो पत्नी हमेशा अपने पति से रखती हैं छिपाकर, क्या आप जानते हैं?

सेहत से जुड़ी गड़बड़ियां
पत्नियां अपनी सेहत से जुड़ी गड़बड़ियां पतियों से हमेशा छिपाती रहती हैं।अपने पति को अपनी किसी बीमारी के बारे में बताकर वो उसे परेशान नहीं करना चाहतीं।

सफलता की खबर
कामकाजी पत्नियां ऑफिस या काम में मिली सफलता की खबर खुलकर पति के साथ नहीं शेयर करतीं। वो नहीं चाहतीं कि उनके और पति के बीच यह स्थिति आए कि कौन ज्यादा आगे या सफल है। वो नहीं चाहतीं कि उनके पतियों को यह महसूस हो कि वो किसी से कम हैं।

सेक्शुअल पसंद ना पसंद
महिलाएं अपनी सेक्शुअल पसंद ना पसंद को लेकर भी पति से खुलकर बात करने की जगह थेरेपिस्ट या किसी सहेली से बात करना पसंद करती हैं।

बैंक अकाउंट
कई बार पत्नियां अपने पति से छिपाकर एक अलग बैंक अकाउंट भी रखती हैं।ऐसा वो इसलिए करती हैं कि मुसीबत के समय वो अपने पति को स्पोर्ट कर सकें।

जिम्मेदार पतियों को समय समय पर अपनी पत्नियों से उनकी सेहत, खर्च, जरूरतों और सेक्शुअल पसंद-नापसंद के बारे में पूछते रहना चाहिए। लेकिन इस लहजे में नहीं कि पत्नी को लगे कि उन पर शक किया जा रहा है, बल्कि ऐसे कि उन्हें महसूस हो कि पति को भी उनकी चिंता है।

Back to top button