अभी अभी: यूपी के इस मंत्री की ये शर्मनाक हरकत से झुक गया सीएम योगी का सिर, मचा हडकंप

यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी अच्छी छवी के साथ सामने आए हैं। वह सभी को साथ लेकर चल रहे हैं। साथ ही काम को लेकर काफी सख्ती बरत रहे हैं। लेकिन वहीं, उनके ही मंत्री उनकी मेहनत पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं। योगी सरकार में खादी और ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक दिव्यांग को सरेआम बेइज्जत किया।

अभी-अभी: सीएम योगी ने यूपी के नागरिको के लिए कही ये बड़ी बात, खुश हुए सभी लोग

#योगी आदित्यनाथ : देखिए कैसे आपके कैबिनेट मन्त्री सत्य देव पचौरी एक दिव्यांग को लूला लँगड़ा कहते हुए डॉंट रहे हैं ! @abpnewshindi

योगी सरकार ने विशेष रूप से सक्षम लोगों को सम्मान देने के लिए विभाग का नाम तक बदल कर दिव्यांगजन जनसशक्तीकरण विभाग कर दिया लेकिन उन्हीं के मंत्री पचौरी बुधवार को जब दफ्तर के निरीक्षण पर निकले तो उन्होंने साफ-सफाई ना देख कर एक दिव्यांग सफाई कर्मचारी के सामने ही बोर्ड के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर से कहा- लूले लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है। ये क्या सफाई करेगा? तभी यह सफाई का ये हाल है। 

वीडियो हुआ वायरल

इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। मंत्री ने आगे कहा कि सफाई के लिए आप पैसे दे रहे हो ना कितना पैसा देते हो। इस पर जवाब मिला साहब चार हजार। इस वीडियो में मंत्री की भाषा पीएम मोदी के दिव्यांगों के प्रति सोच के साथ मेल खाती नहीं दिख रही। वहीं, स्वयं योगी आदित्यनाथ भी दिव्यांगों को लेकर अपनी सोच जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में सिर्फ चार हजार रुपए महीना कमाने वाले एक संविदा कर्मचारी के लिए मंत्रीजी की ये भाषा समस्या खड़ी कर सकती है।

 

Back to top button