देखें युवराज,ऋषभ पंत और चाहर की बहनें, इनके खूबसूरती के आगे फ़िकीं हैं बॉलीवुड की सभी हीरोइने

एक समय था जब बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी हर खबर को जानने की लोगों में उत्सुकता थी लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में अब खेल से जुड़े सितारे भी अपने परिवार से रूबरु कराते रहते हैं. भले ही भारत का नेशनल गेम हॉकी हो लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए यही सबसे बड़ा खेल है और इसके फैन आपको बच्चों से लेकर बूढ़ों में भी मिल जाएंगे. कई खिलाड़ी इस आईपीएल में अपनी लाइफ स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया छाए रहते थे और फील्ड पर कभी-कभी इनकी बहने या प्रेमिकाएं भी नजर आती थीं. ये हैं युवराज, ऋषभ पंत और दीपक चाहर की बहनें, इन्हें देखकर आप शायद बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी भूल जाएं.

ये हैं युवराज, ऋषभ पंत और दीपक चाहर की बहनें

क्रिकेट की दुनिया में अब आईपीएल सबसे रोमांचित प्लेटफॉर्म बन गया है. हर कोई बस इसकी चकाचौंध में खोया रहता है और क्रिकेट प्रेमियों के लिए तो ये किसी त्योहार से कम नहीं होता. मगर इस आईपीएल के दौरान क्रिकेट फील्ड में वीवीआईपी कोटे में कई खास लोग नजर आते हैं जिनका संबंध किसी ना किसी खिलाड़ी से जरूर होता है. फिर वे खास लोग किसी खिलाड़ी की प्रेमिका हो सकती हैं या फिर उनके फैमिली मेंबर्स हो सकते हैं. खैर चलिए बताते हैं आपको इन तीन खिलाड़ियों की खूबसूरत बहनों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें..

1. ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत

ऋषभ पंत क्रिकेट की दुनिया के उभरते सितारे हैं जिन्होंने इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से प्रदर्शन किया है. ऋषभ एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं जिन्होंने बहुत से दिग्गज के पसीने छुड़ा दिये थे. इस बार फील्ड पर ऋषभ की बहन साक्षी पंत भी नजर आईं, जो अपने भाई की बल्लेबाजी देखने के लिए और अपने भाई का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान पर आती रहती हैं. साक्षी बेहद खूबसूरत हैं और वे जब भी आती हैं फील्ड में लोग मैच छोड़कर उन्हें ही देखने लगते हैं. कई बार तो साक्षी फील्ड में अपने भाई के साथ लोगों को चियर्स करती नजर आई हैं.

2. युवराज सिंह की बहन रितिका सजदेह

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने कई इंटरव्यू में बताया कि वे अपनी बहन रितिका से बहुत प्यार करते हैं. दरअसल रितिका क्रिकेटर रोहित शर्मा की पत्नी हैं और युवराज की मुंहबोली बहन हैं जिसे युवराज सगी बहन से ज्यादा प्यार करते हैं. रितिका हर साल युवराज को रक्षाबंधन पर राखी भी बांधती हैं. सोशल मीडिया पर युवराज और रितिका चिल करते नजर आते हैं और युवराज, रितिका के साथ रोहित शर्मा भी फन करते हैं आखिर हैं तो सब फैमिली मैंबर्स.

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट, इस वजह से 2 घंटे तक मैदान पर नहीं उतरी

3. दीपक चाहर की बहन मालती चाहर

चेन्नई सुपरकिंग्स के दीपक चाहर तेज गेंदबाज हैं और इन्होंने इस सीजन में अपने गेंदबाजी के प्रदर्शन से लोगों का दिल भी जीता है. इस बार फील्ड पर एक नया चेहरा नजर आया जो मिस्ट्री गर्ल के रूप में मीडिया में खूब दिखाई गईं. बाद में पता चला कि वे दीपक चाहर की बहन थीं जो फील्ड में बेहद खूबसूरती के साथ नजर आईं और अपने भाई का प्रोत्साहन बढ़ाती दिखीं.

Back to top button