युवक का एक्स-रे देख दंग रह गए सर्जन, जानिए कैसे पेट में पहुंच गया स्टील का गिलास

फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में एक आजीबो गरीब मामला सामने आया। एक 30 वर्षीय युवक ने अपने मलद्वार से स्टील का गिलास पेट में डाल लिया। जिससे गिलास युवक की बड़ी आंत में फंस गया और उसके मल निकलने का रास्ता बंद हो गया। पेट मेें दर्द होने पर जब वह अस्पताल पहुंचा तो चिकित्सकों ने उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया। 

सूत्रों के अनुसार डबुआ कॉलोनी निवासी एक युवक शुक्रवार देर शाम 7 बजे बीके अस्पताल की इमरजेंसी में पेट में दर्द की शिकायत लेकर गंभीर हालत में पहुंचा।

जांच में चिकित्सकों उसके पेट में मेटल की वस्तु होने की जानकारी मिली। इसके बाद मरीज का एक्स-रे करवाया। एक्स-रे रिपोर्ट देखकर चिकित्सक पेट में गिलास फंसा देख दंग रह गए कि पेट में इतना पड़ा गिलास आया कहां से? डॉक्टरों ने मरीज के परिजन को गिलास फंसा होने की बात बताते हुए तत्काल ऑपरेशन करने को कहा और मल के लिए नली डालकर अलग से रास्ता बनाने को कहा लेकिन परिजन ऑपरेशन कराने को तैयार नहीं हुए। तो चिकित्सकों ने मरीज को दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया। 

अप्राकृतिक यौन संबंध का है आदी 

पुछताछ में मरीज ने डॉक्टरों को बताया कि वह डबुआ कॉलोनी निवासी है और दिहाड़ी मजदूरी करता है लेकिन उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की आदत है। जिसके चलते उसने 7 दिन पहले नशे की हालत में मलद्वार से स्टील का गिलास अंदर डाल लिया और इस बात की जानकारी उसने घरवालों को नहीं दी। जिसके 2 दिन बाद उसे पेट में दर्द की शिकायत हो गई और हालत बिगड़ गई।

तो इसलिए मुस्लिमो में मुछ रखना माना जाता है महापाप, वजह जानकर आप हो जाएगे हैरान

डॉ. संदीप अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार शाम को 30 वर्षीय युवक इमरजेंसी में आया था। जिसे एक्स-रे के बाद बड़ी आंत के पास स्टील का गिलास फंसा हुआ मिला। हमने मल के लिए अलग से रास्ता बनाने और ऑपरेशन करने को कहा। लेकिन मरीज ने सहमति नहीं जताई जिस पर हमने उसे दिल्ली रेफर कर दिया। मरीज ने बताया कि उसने ही यह गिलास 7 दिन पहले मलद्वार से अंदर डाला था।

Back to top button