यहां चोरों के लिए निकली बंपर भर्ती, सैलरी 4500 रु. प्रति घंटा

बढ़ती जनसंख्या के साथ लोगों को नौकरी मिलना मुश्किल हो रहा है और जो नौकरियां मिल भी रहीं हैं वो किसी न किसी खास काबिलियत वाले के लिए होती हैं। लेकिन अब ऐसे लोगों के लिए भी नौकरी का मौका है जो चोरी करना जानते हों। खास बात यह है कि इस नौकरी को करने वाले की सैलरी महीने के हिसाब से नहीं बल्कि प्रति घंटे के हिसाब से होगी।

उसे 64 डॉलर यानी करीब 4500 रु. प्रति घंटे मिला करेंगे। बता दें कि यह नौकरी इंग्लैंड में एक कपड़ों के शोरूम की मालकिन ने निकाली है। इसके लिए उसने वकायदा बार्क डॉट कॉम में पोस्ट की है। ऐसे में अगर कोई आपकी नजर में होशियार चोर हो तो उसे इसके बारे में बता सकते हैं। दरअसल, यह महिला अपनी दुकान में हो रही चोरी की घटनाओं से तंग हो गई है।

जबकि दुकान में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। ऐसे में उसने चोरों के लिए नौकरी निकाली है। पहले उनसे चोरी करने को कहेगी बाद में उनसे चोरी के तरीकों के पारे में पूंछेगी फिर उस समस्या को दूर करेगी। जिससे भविष्य में चोरी की घटना को रोका जा सके।

जब इस पत्थर से अचानक निकलने लगा खून, पूरी खबर पढ़कर बंद हो जाएगी आपकी बोलती…

हालांकि महिला ने अपना नाम उगाजर नहीं किया है। लेकिन उसे उम्मीद है कि यह कदम सही साबित होगा और चोरी की घटनाओं में लगाम लगेगी। बहरहाल, यह मजेदार जॉब ऑफर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहें हैं।

 

 
Back to top button