जब इस पत्थर से अचानक निकलने लगा खून, पूरी खबर पढ़कर बंद हो जाएगी आपकी बोलती…

आज हम आपको एक ऐसे पत्थर (Stone) के बारे में बताने जा रहे है जिसे तोड़ने पर उसमें से बल्ड (खून) निकलता है। ये कोई कहानी नहीं है, बल्कि असलियत में ऐसे पत्थर (Stone) मौजूद हैं जिन्हें चोट लगने पर खून तो बहता ही है साथ ही लोग अब इन पत्थर (Stone) से निकलने वाला मांस भी खूब पसंद करते है।

ये पत्थर (Stone) देखने पर सामान्य पत्थर (Stone) की तहर ही नजर आते है और ये चिली और पेरू के समुद्री तलों में बड़ी संख्या में ये पत्थर (Stone) पाए जाते हैं। इसे पत्थर (Stone) को पायुरा चिलियांसिस के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा इसे पीरियड रॉक भी कहा जाता है। इस पत्थर (Stone) को जैसा ही तोड़ा जाता है इस पत्थर (Stone) से खून बहने लगता है।

दोस्त ने इस लड़के के प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर भर दी हवा, फिर उसके बाद जो हुआ सुनकर नही होगा यकीन…

ये पत्थर (Stone) चट्टानों से चिपका रहता है और धीरे- धीरे उसका ही हिस्सा बन जाता है। इस पत्थर (Stone) को लेकर चौंकाने वाली बात ये है कि इस पत्थर (Stone) से केवल खून ही नही निकलता बल्कि मांस भी होता है। ऊपर से सख्त दिखने वाला ये पत्थर (Stone) अंदर से बेहद नरम होता है।

लोग इस पत्थर (Stone) की तलाश के लिए समुद्र की गहराइयों को छानते है। इस पत्थर (Stone) का मांस निकालने के लिए लोगों को तेज चाकू की जरुरत पड़ती है। पत्थर (Stone) के मांस से कई डिशेज और सलाद बनाई जाती हैं। लेकिन स्थानीय लोग इस पत्थर (Stone) को कच्चा खाना पसंद करते हैं। सबसे जरुरी बात आपको बता दें कि ये पत्थर (Stone) जैसी दिखने वाली चीज एक समुद्री जीव है। जो सांस भी लेता है और खाना भी खाता है। साथ ही इसके पास लिंग बदलने की क्षमता होती है, जिसकी सहायता से बच्चे भी पैदा करता है। लेकिन ये जीव हूबहू पत्थर (Stone) की तरह ही दिखता है।

 
Back to top button