यंहा एक साथ कई पुरुषों से कर लेती है सेक्स, सम्बन्ध बनाने का है अधिकार…मना करने पर मिलती है खौफनाक सजा

(इंडोनेशिया) दुनियाभर में ऐसी कई जगह हैं जहां महिलाओं का वर्चस्व रहता है। ये महिलाएं पुरुषों पर निर्भर नहीं रहती, यही वजह है कि एक जनजाति की महिलाएं पुरुषों को खुलेआम संबंध बनाने का ऑफर देती हैं। लेकिन अगर कोई पुरुष इस ऑफर को ठुकराता है तो ये महिलाएं उनके साथ कुछ ऐसा करती हैं जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता।

यंहा एक साथ कई पुरुषों से कर लेती है सेक्स, सम्बन्ध बनाने का है अधिकार...मना करने पर मिलती है खौफनाक सजा

 

कोई कार्रवाई नहीं की जाती यहां महिलाओ पर..

ओरल सेक्स को लेकर स्टडी में हुआ खतरनाक खुलासा

इंडोनेशिया के नजदीक बसा पापुआ न्‍यू गिनिया की ट्रोब्रियांड जनजाति की महिलाओं को विशेष अधिकार दिए गए हैं। इस जनजाति की महिलाएं अपनी पसंद के आदमी के साथ संबंध बनाने के लिए आजाद होती हैं।

यहां महिलाओं खुलेआम किसी भी आदमी को सेक्‍स ऑफर देती हैं। इस अधिकारों के तहत इस जाति की कोई भी महिला एक साथ कई पुरुषों के साथ यौन संबंध बना सकती हैं। यदि कोई पुरुष महिला द्वारा दिए गए ऑफर को ठुकरा देता है तो वह महिला पुरुष के ऊपर पेशाब करने के लिए आजाद होती है।

ऐसा करने पर महिला के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जाती। हालांकि यहां हर साल याम नामक फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। जिसमें महिलाएं झाड़ियों में छिपकर पुरुषों को संबंध बनाने के लिए रिझातीं हैं। तथा यहां यह महिलाये खुले आप ये सब करती है। और इसमे पुरुष अधिकारों का दमन भी सामिल है। 

Back to top button