मौसम विभाग ने 24 घंटे तक मुंबई तेज बारिश का अलर्ट किया जारी…

मुंबईकरों के लिए शुक्रवार की सुबह राहत देने वाली है, क्योंकि बीती रात भारी बारिश नहीं हुई. कहीं भी जलजमाव की खबर नहीं है. लोकल ट्रेन भी चल रही है. हालांकि देर रात करीब 2 बजे कुछ देर के लिए मुंबई के कई इलाकों में बारिश हुई थी, लेकिन कहीं भी पानी नहीं भरा.

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक मुंबई और इसके आसपास के इलाके में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. ऐसे में मुंबईकरों को आज भी सावधान रहना होगा.

बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का गुरुवार को बारिश के कारण बुरा हाल रहा. मायानगरी में लगातार बारिश होती रही, जिसकी वजह से सड़कें मानो समंदर बन गई हैं. ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों से पानी ऐसे बरस रहा था कि कोई झरना हो. और सड़कें भी जाम गईं. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मुंबई में बारिश की वजह से कुछ इलाकों में स्कूल बंद रहे.

मायानगरी मुंबई में बारिश की वजह से लगातार जाम लग रहा. आम लोगों को इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा, क्योंकि सड़कों पर कई किमी. लंबा जाम लग रहा.

गौरतलब है कि गुरुवार को भारी बारिश का असर मुंबई के एयरपोर्ट भी दिखा जहां 20 उड़ानें रद्द कर दी गईं और 280 उड़ानों में देरी हुई. बुधवार रात 11.30 बजे तक मुंबई एयरपोर्ट पर 24 विमान फंसे रहे. काफी कोशिश के बाद 10.30 और 11.10 के बीच मात्र 5 विमान अपने गंतव्य के लिए उड़ान भर सके.

Back to top button