मौत के बाद सामने आई रोहित शेखर के कमरे पहली तस्वीर, ऐसी थी कमरे की हालत…

कांग्रेस नेता एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर हत्याकांड मामले को क्राइम ब्रांच लगातार सुलझाने में जुटी हुई है. पुलिस ने रोहित शेखर के परिवार के सदस्यों के डीएनए सैंपल भी लिए गए हैं. उनकी बीवी अपूर्वा तिवारी पर पुलिस को शक है. इसलिए उनके बालों और नाखूनों के सैंपल लिए जा रहे हैं. जांच के बीच रोहित शेखर के कमरे की वो तस्वीर भी सामने आई है जिसमें रोहित का शव मिला था. उनके बेड पर खून से सनी चादर, कुशन कवर, टिशू पेपर और फ्लोर पर खून के निशान भी मिले हैं.

क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि मौत के वक्त रोहित के नाखून और पैर के तलवे नीले पड़ गए थे. ऐसा इसलिए हुआ होगा क्योंकि उन्हें ऑक्सीजन की कमी पड़ गई थी.

सनी देओल BJP में हुए शामिल, आते ही दिया ऐसा बयान विरोधियों के उड़ गए होश…

पुलिस को यह भी शक है कि या तो उन्हें नशीला पदार्थ दिया गया हो या फिर तकिये से गला और मुंह दबा दिए गए हो. हालांकि, क्राइम ब्रांच अभी जांच में जुटी हुई है.  

रोहित की मां उज्जवला का कहना है कि रोहित और उसकी पत्नी अपूर्वा के बीच रिश्ते में तल्खी आ गई थी. दोनों में अक्सर झगड़ा होता था. रोहित की मौत के पहले भी दोनों में किसी महिला मित्र को लेकर झगड़ा हुआ था.

रोहित और अपूर्वा के बीच वो महिला मित्र कौन है इसकी भी पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि अपूर्वा  मार्च में झगड़े के बाद से अपने मायके में रही थी. वह 30 मार्च को वापस डिफेंस कॉलोनी आई थी. तलाक पर फैसला अगले महीने जून में होना था.

अपूर्वा और रोहित के बीच संबंध इतने बिगड़ गए थे कि दोनों एक ही छत के नीचे अलग-अलग कमरों में सोते थे. रोहित की मौत के वक्त भी अपूर्वा अलग कमरे में सोई थी. 

रोहित के मौत की जब बात सामने आई थी उस वक्त अपूर्वा ने पुलिस को बताया था कि रोहित देर रात घर आए थे और दूसरे कमरे में सो गए थे. लेकिन उन्होंने झगड़े की बात से इनकार किया था. 

 

Back to top button