मोहम्मद शमी के घर आई बड़ी खुशखबरी, बेटी ने दिया जन्म…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चाचा बन गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बच्ची की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसकी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरे परिवार में एक और बच्ची। जन्म पर तुम्हें बधाई हो राजकुमारी। यह बच्ची प्यार और बड़े दिल के साथ बड़ी हो। इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। भाई के परिवार को बधाई हो।’

बता दें कि इस दौरान मोहम्मद शमी न्यूजीलैंड में हैं, जहां वे टीम इंडिया के लिए टी 20 सीरीज, एक दिवसीय सीरीज और टेस्ट सीरीज खेलने गए हैं। टी 20 श्रृंखला में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला में से 3 मैच खेले। सीरीज के आखिरी दोनों टी 20 में उन्हें आराम दिया गया था। हाल ही में मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझाकी थी।

ये बड़ा कमाल करने वाले भारतीय खिलाड़ी बने वसीम जाफर…

उन्होंने लिखा था कि, बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। मैं आपको बेहद प्यार करता हूं। भगवान आपका भला करे। प्यारी बिटिया जल्द मिलते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर फिक्सिंग और दूसरी लड़कियों के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे। हसीन ने मोहम्मद शमी के बड़े भाई पर भी बलात्कार का संगीन आरोप लगाया था।

Back to top button