जब बेटे ने मोबाइल में पापा की ब्लू फिल्म देखा तो पूछा- मम्मी ये क्या हो रहा है?

पटना। कोचिंग संचालक की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे सुनने के बाद गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते पर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं। मामला बिहार के नवादा जिले का है जहां एक कोचिंग संचालक कोचिंग के लिए आई नाबालिक छात्राओं को अपने झांसे में लेते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसके बेटे के हाथ उसका मोबाइल लगा। मोबाइल देखने के दौरान एक वीडियो पर उसके बेटे की नजर पड़ी जिसे उसने प्ले कर दिया। इस वीडियो में उसके पिता और छात्रा की अश्लील करतूत दिख रही थी।

मोबाइल में पापा की ब्लू फिल्म देख बेटे ने पूछा- मम्मी ये क्या हो रहा है?

मास्टर का बेटा बिल्कुल छोटा था इस वजह से उसे कुछ समझ नहीं आया और वह वीडियो को लेकर मां के पास पहुंचा और कहा कि मां ये वीडियो में पापा क्या कर रहे हैं? मां ने जब वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वह तुरंत अपने पति की काली करतूत का वीडियो लेकर पुलिस के पास पहुंची और उन्हें सारा मामला बताते हुए अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई क्योंकि मामले का खुलासा होने के बाद उसकी पत्नी को यह डर लग रहा था कि कहीं उसका पति उसकी हत्या न कर दे।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: मोदी सरकार के इस बड़े फैसले पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, और मांगी सफाई

पांच लड़कियों को लेकर बनारस गया था

पति मिली जानकारी के अनुसार बिहार के नवादा जिले के गोनावां मे राज केमिस्ट्री के नाम से कोचिंग चलाने वाले नवीन कुमार मेहता गरीब और मासूम लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था फिर उसकी अश्लील वीडियो को अपने पास रखता था। उस मोबाइल को हमेशा अपने पास रखता था। पर एक दिन वह बीएचयू में इंट्रेंस टेस्ट दिलाने के लिए पांच लड़कियों को लेकर बनारस गया था तभी उसका मोबाइल घर पर छूट गया। मोबाइल घर पर देख बेटा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा तभी उसकी अश्लील वीडियो प्ले हो गई। इस वीडियो में जो लड़की दिख रही थी वह उसके साथ बनारस गई थी। जब इस वीडियो को उसकी मां ने देखा तो उसे अपने पति की सारी सच्चाई सामने आ गई फिर पति की करतूत को थाने जा कर दिखाया और उस पर कार्रवाई करने की बात कही।

सोशल मीडिया पर पहुंच गया यह वीडियो

पुलिस को वीडियो दिखाने के बाद पत्नी को यह डर सताने लगा कि अगर उसके पति को इस सच्चाई के बारे में पता चलेगा तो वह उसकी हत्या कर देगा क्योंकि पिछले कई महीनों से उसके पति और उसके बीच संबंध कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा था और इस संबंध की वजह छात्राओं के साथ अवैध संबंध था। फिर उसने अपने बच्चे को लेते हुए पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई। इसी बीच यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और हंगामा होने लगा। आसपास के लोग कुकर्मी शिक्षक की तलाश करने लगे।

टीचर के पिता ने भी बोला- इस कुकर्मी को सजा दो

वहीं जब इस बात की जानकारी शिक्षक नवीन के पिता जितेन्द्र मेहता को हुई तो उन्होंने उचित कार्यवाही करने के साथ साथ कड़ी सजा देने की बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसे कुकर्मी व्यक्ति को अगर कड़ी सजा नहीं मिलेगी तो पूरा समाज दूषित हो जाएगा। वहीं ग्रामीणों का भी कहना था कि नवीन के द्वारा माता पिता के साथ-साथ पत्नी के साथ भी अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था। आए दिन इन दोनों में मारपीट होती रहती थी। अब खुलासा हुआ कि यह मारपीट का वजह अवैध संबंध था। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो के आधार पर छापेमारी करते हुए कुकर्मी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पर वीडियो वायरल होने के वजह से वह सतर्क हो गया है । हालांकि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button