मुस्लिम धर्म की लड़की ने मौलाना को दे डाली बड़ी चुनौती, कहा- दम है तो जरी करके दिखाओ फ़तवा

मुस्लिम समुदाय के लोग जो अपने ही धर्म के बारे मे कुछ गलत कहते है , या फिर अपने ही धर्म के लोग जो गलत है उन्हें गलत कहते है ऐसे मे मौलाना फतवा ज़ारी कर देते है । सिर्फ इतना ही नही अगर मुस्लिम धर्म के लोग अगर दूसरे धर्म की प्रशंसा भी कर दे तो भी मौलाना फतवा ज़ारी कर देते है ।मुस्लिम धर्म की लड़की ने मौलाना को दे डाली बड़ी चुनौती, कहा- दम है तो जरी करके दिखाओ फ़तवा

हाल ही मे बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिधकी ने अपने दो वर्षीय पुत्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है । इस तस्वीर मे इनका पुत्र भगवान श्री कॄष्ण की पोशाक में है । इस तस्वीर पर लोगो ने जमकर प्रतिक्रियाएँ दी ।

ये भी पढ़ें: #China के खिलाफ India का बड़ा फैसला, अब 5 साल तक बूरी तरह रोयेगा चीन….विडियो

इस तस्वीर पर सबसे पहला ट्वीट आया पाकिस्तान के कराची मे जन्मे मश्हूर तारेक फतेह का जिसने लिखा था जय श्री राम । तारेक फतेह के ट्वीट पर एक और ट्वीट आया जो एक मुस्लिम धर्म की महिला जिसका नाम फतिमा है इन्होंने लिखा “सर जी आप ही इन इस्लाम के ठेकेदारों मौलानाओं को सबक सिखा सकते हैं लिख कर फतिमा ने लिख दिया मैं, भी कहती हूँ जय श्री राम अब दो फतवा” ।

फतिमा के ट्वीट के बाद एक मुबाशेल इल्यास नामक व्यक्ति ने कहा “ यह कसूर आप लोगो का नही आपकी परवरिश का है जिस गंदी नाली में पैदा वहा से ओर क्या उम्मीद की जा सकती है”

 

तारेक फतेह और फतिमा के ट्वीट पर एक और ट्वीट आया जो श्रीराम मंड्ल नामक एक यूसर का था जिन्होने एक अच्छी बात कही “ जिस दिन हमारे हिंदूस्तान की हर मुस्लिम हिंदू एक हो जाएगे … उस दिन हमारा देश सच मे आजाद हो जाएगा” ।

ये भी पढ़ें: जरुरी ख़बर: जानिए क्या है ट्रेन पर लिखे इन 5 नंबरो का मतलब

हम सब भारतवासियों को किसी भी धर्म के बारे में गलत नही बोलना चाहिए । हमे सारे धर्म की इज्जत करनी चाहिए , चाहिए वह मुस्लिम हो , हिंदू हो या कोई अन्य धर्म । धर्म के साथ खिलवाड़ मतलब भगवान के साथ खिलवाड़ और हम सब जानते है कि भग्वान एक है । हम सभी को धर्म के प्रति प्रेम की भावना लानी चाहिए ।

Back to top button