मुलायम-अखिलेश का झगडा सिर्फ एक ड्रामा, खुद मुलायम ने लिखी थी स्क्रिप्ट

नई दिल्ली। यूपी में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है। इससे ठीक पहले सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने पार्टी में विवाद को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। अमर सिंह ने कहा है कि पिछले दिनों समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के बीच हुआ झगड़ा एक ड्रामा था जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम सिंह ने लिखी थी।मुलायम-अखिलेश का झगडा सिर्फ एक ड्रामा, खुद मुलायम ने लिखी थी स्क्रिप्ट

मुलायम-अखिलेश का झगडा सिर्फ एक ड्रामा, अमर का खुलासा 

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि अखिलेश और मुलायम पहले भी एक थे और आगे भी एक रहेंगे। अमर सिंह ने कहा कि यह एक रचा हुआ ड्रामा था जिसमें हम सभी को रोल दिया गया था। मुझे बाद में अहसास हुआ कि मेरा इस्तेमाल हो रहा है। यह ड्रामा मुलायम सिंह ने रचा था ताकि अखिलेश की छलि सुधारी जा सके। यह एक चाल थी ताकि सत्ता विरोधी लहर, कानून व्यवस्था और दूसरे मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाया जा सके।

पीएम के समर्थन में आए अमर

अमर सिंह ने इस दौरान अखिलेश के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए साथ ही पीएम मोदी के समर्थन में भी बोले। उन्होंने कहा कि पीएम किसी पार्टी का नहीं बल्कि देश और लोगों का होता है। पीएम मोदी और खुद को बाहरी कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे बाहरी कहा गया, मैं तो बाहरी ही था। पार्टी में सभी निर्णय अखिलेश, मुलायम, शिवपाल और रामगोपाल ही लेते हैं।

Back to top button