मासूम बेटी का कत्ल कर, महिला ने भी की खुदकुशी

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीमारी से परेशान एक महिला ने अपनी चार साल की बेटी का कत्ल कर खुदकुशी कर लिया. इस घटना के समय महिला का पति ऑफिस गया हुआ था. शाम को घर वापस लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था.मासूम बेटी का कत्ल कर, महिला ने भी की खुदकुशी

दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुआ, तो पत्नी-बेटी की लाश देख सन्न रह गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

दैनिक भास्कर के मुताबिक, इंदौर के राऊ थाना इलाके के अशोका विहार कॉलोनी में रहने वाली निर्मला की शादी 13 मई 2011 को सहदेव रावत से हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों के संबंध काफी अच्छे थे.

मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा- क्या आपको गधे से भी डर लगता है

वारदात के दिन शाम को सहदेव रावत ऑफिस से घर पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़कर जैसे ही अंदर घुसे, तो सन्न रह गए. उन्होंने देखा कि कमरे में निर्मला फांसी के फंदे पर झूल रही थी. उसके कमर से बेटी की लाश बंधी हुई थी.

बल्लेबाजी छोड़ टॉयलेट भागे रेनशॉ, बीच मैच में पेट हुआ खराब

सहदेव ने फोन करके परिजनों को सूचित किया. इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पड़ोसियों ने बताया कि सहदेव और निर्मला के बीच काफी अच्छी पटती थे.

अभी-अभी: नासा ने रचा इतिहास, वैज्ञानिकों ने खोजे पृथ्‍वी जैसे सात नए ग्रह

सहदेव राऊ स्थित रीजनल फोरेंसिक साइंस लैब में टेक्नीशियन है. निर्मला साइटिका बीमारी से परेशान थी. ऐसा​ माना जा रहा है कि निर्मला ने बीमारी से परेशान होकर ये खौफनाक कदम उठाया है. पति की हालत खराब है.

Back to top button