मायावती पर अभद्र टिप्पणी पर भड़के अठावले, विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लखनऊ। यूपी की मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह बसपा प्रमुख मायावती पर अशोभनीय टिप्पणी कर मुसीबत में फंस गई हैं। जिसके चलते सभी महिला विधायक के बयान की निंदा कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मायावती के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बीजेपी विधायक की निंदा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है, लेकिन हम मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी से सहमत नहीं हैं। वह हमारे दलित समुदाय की एक मजबूत महिला हैं, एक अच्छी प्रशासक हैं। उन्होंने बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। महिला आयोग ने विधायक को नोटिस जारी किया है।
रामदास अठावले  बोले मोदी के सामने  मैंने तीन बार रखा सवर्ण आरक्षण का प्रस्ताव
रामदास अठावले ने कहा कि गरीब लोगों को आरक्षण मिले मैंने मोदी के सामने तीन बार प्रस्ताव रखा था। गरीब सवर्णों का 10 परसेंट रिजर्वेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है। शिक्षा और नौकरियों में गरीब सवर्णों को आरक्षण मिलेगा। एमबीबीएस, इंजीनियरिंग इन जगहों पर भी आरक्षण लागू होगा। मोदी ने आरक्षण देकर बड़ा काम किया है। मोदी को हराने के लिए ममता बनर्जी ने रैली की थी। बंगाल में ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में बड़ी है भारत में नहीं 22 -25 पार्टियों के नेता भी वहां गए थे। हर नेता मोदी के खिलाफ कुछ न कुछ बोल रहा था। देश के लोगों को मोदी की तरफ से राहत देने का काम किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर योगी का बड़ा दांव, किसानों का कर्ज हो सकता है माफ
मायावती को भाजपा के साथ आना चाहिए
जनता को सपा बसपा का गठबंधन पसंद नहीं है, मायावती दलित वोटों पर अपना अधिकार जमाने की कोशिश कर रही है, तीन बार मायावती मुख्यमंत्री बनी तब बीजेपी मनुवादी नहीं थी। भाजपा के सपोर्ट से मायावती मुख्यमंत्री बनी।  मायावती को भाजपा के साथ आना चाहिए मैं अपील करता हूं। सपा के लोगों को मायावती के साथ जाना पसंद नहीं है। मायावती के लोगों को समाजवादी पार्टी के साथ जाना पसंद नहीं है। मोदी अगर प्रचार में आते तो कैराना नूरपुर गोरखपुर फूलपुर नहीं हारते। रिपब्लिकन पार्टी की मदद से भाजपा यहां जीतेगी। मायावती के बारे में अभद्र टिप्पणी उचित नहीं। इस तरह की टिप्पणी करना हम उचित नहीं समझते है। उल्टा सीधा बोल कर अपनी इमेज को धक्का लगाना ठीक नहीं है। मायावती को नर नारी कहने वालों को मेरा जवाब है मायावती नारी है। कांग्रेस पार्टी अपने एजेंडे में राम मंदिर मुद्दा नहीं ला सकती। विश्व हिंदू परिषद को कांग्रेस का समर्थन नहीं करना चाहिए। कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में राम मंदिर का मुद्दा डाल भी सकती है।
पिछली बार मोदी की हवा थी इस बार विकास की हवा
इसके बाद बी कांग्रेस के फेवर में वीएचपी को नहीं जाना चाहिए। राम मंदिर को जो छोड़ते हैं राम ने बेसहारा कर देते है। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मुसलमानों को कन्वेंस करके कोई रास्ता निकालना चाहिए। हिंदू समाज के भावनाओं को देखते हुए राम मंदिर का निर्माण हो। दलित वोट पर सबसे अधिक अधिकार मायावती का है। रिपब्लिकन पार्टी ने भी देशभर में दलितों के लिए काम किया है। भाजपा के सामने प्रस्ताव रखा है कि मुझे दलित वोट खींचकर लाने में इस्तेमाल करें। पिछले बार मोदी की हवा थी इस बार मोदी के विकास की हवा है।
बैलट पेपर के चुनाव का फैसला चुनाव आयोग करेगा
तमाम योजनाओं के चलते देश का विकास हुआ है। बैलट पेपर के चुनाव का फैसला चुनाव आयोग करेगा। अगर बैलेट पेपर से चुनाव होना है तो उसके लिए भी हम तैयार हैं। बैलेट पेपर से चुनाव होगा तभी हमारी ज्यादा सीटें आएंगे। बाबा साहब का 128 फीट का मूर्ति बंगाल में खड़ा होना चाहिए। पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखण्ड में दामोदर वैली का नाम बदलकर बाबा साहब के नाम पर हो। अयोध्या में राम मंदिर के साथ बुद्ध मंदिर भी बने तो बेहतर है। बता दें कि साधना सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ शनिवार को अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मायावती न तो नर लगती हैं ना नारी। इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए मायावती को महिला जाति पर कलंक बताया और कहा कि उन्होंने सत्ता के लिए चीरहरण करने वालों से हाथ मिला लिया है।

Back to top button