मायावती- सपा के घर में चल रही लड़ाई, कांग्रेस का यूपी में कोई आधार नहीं..

लखनऊ.  सपा के घर में चल रही लड़ाई से कांग्रेस का यूपी में कोई आधार नहीं.. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि वह कभी भी बीजेपी के साथ गठबंधन कर सरकार नहीं बनाएंगी। मायावती ने यह भी कहा कि सपा के घर में लड़ाई चल रही है। ऐसे में मुस्लिम अपने वोट को बर्बाद नहीं करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यूपी में कोई आधार नहीं है।mayawati

मायावती ने कहा है कि सपा के शासनकाल में 400 दंगे के मामले सामने आए हैं। जबकि उनके मुख्यमंत्री रहते एक भी सांप्रदायिक हिंसा के मामले नहीं हुए। मायावती ने कहा कि बीएसपी ही अकेली ऐसी पार्टी है जो बीजेपी को यूपी की सत्ता में आने से रोक सकती है।

मायावती ने यह भी कहा कि वह कभी नहीं भूल सकतीं है कि साल 2003 में ताज कॉरिडोर केस में बीजेपी ने उन्हें टारगेट किया था। बीजेपी हमेशा से दोहरी राजनीति करती आई है। मायावती ने यह भी दावा किया कि वह चुनाव में बहुमत हासिल करेंगी। ऐसे में किसी की मदद की जरूरत ही नहीं है। मायावती ने यह भी कहा कि मुस्लिम वोटर्स ने इस बात को समझ लिया है कि उन्होंने 2014 के चुनाव में सपा को वोट देकर गलती, इसलिए वे अब बसपा को वोट देंगे।

Back to top button