मात्र 10 रुपये में ऐसे बढ़ाएं अपनी मर्दानगी, मात्र इतने दिनों में दिखने लगेगा असर…

क्या आप यह जानते है कि वर्तमान समय में सभी पुरुष संभोग के दौरान लंबी पारी खेलना चाहते हैं. लेकिन वह किसी कारण से ऐसा नहीं कर पाते है और उनके शरीर की स्टैमिना भी उनका साथ नहीं दे पाती हैं. वहीं आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे एक ऐसे चीज के बारे में जिसके सेवन से आप संभोग के दौरान लंबी पारी खेल सकते हैं. साथ ही साथ अपने शरीर की स्टैमिना को भी बढ़ा सकते हैं.

लहसुन और शहद: आयुर्वेद के अनुसार संभोग के दौरान लंबी पारी खेलने के लिए आप लहसुन और शहद का सेवन करें. क्यों की लहसुन और शहद में पाए जानें वाले विटामिन और मिनरल्स प्राइवेट पार्ट में ब्लड के सर्कुलेशन को बढ़ाते हैं. इससे प्राइवेट पार्ट को नसें सख्त और मजबूत बन जाती हैं. साथ ही साथ संभोग के दौरान इसकी उत्तेजना में भी वृद्धि होती हैं. वहीं इसलिए आप इसका सेवन कर सकते हैं. आयुर्वेदिक जानकारों की मानें तो लहसुन और शहद शरीर की स्टेमिना को भी बढ़ाने का काम करता हैं. इससे नपुंसकता और शीघ्रपतन के साथ साथ स्पर्म काउंट की समस्या से भी छुटकारा मिल जाता हैं. ये देसी चीज पुरुषों के लिए अमृत के समान हैं. इससे सारी यौन समस्याएं दूर हो जाती हैं और पुरुष संभोग के दौरान लंबी पारी खेलने में सफल रहते हैं.

अपनाये ये नेचुरल तरीका, फेस पर हमेशा बना रहेगा निखार

सेवन करने की विधि: आप सबसे पहले 100 ग्राम कच्चा लहसुन लें और इस लहसुन को छोटे छोटे पीस में काट लें. फिर से 200 ग्राम शहद में डाल दें. 24 घंटे के बाद आप इसका सेवन करें. प्रतिदिन रात को सोने से कुछ देर पहले थोड़ा का इसका सेवन कर लें. इससे आपके शरीर में एनर्जी आएगी और टेस्टेस्टेरोन हार्मोन में तेजी के साथ वृद्धि होगी. साथ ही साथ आप संभोग के दौरान लंबी पारी खेलने में भी सफल रहेंगे.

Back to top button