मां-बाप ने बेटे का नाम रखा कुछ ऐसा जिसे जानकर मोदी भी कहेंगे- भई वाह, मजा ही आ गया

23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम के दिन बेटे का जन्म हुआ और उसका ऐसा नाम रख दिया, जिसे जानकर नरेंद्र मोदी का दिल बाग बाग हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों की संख्या देश ही नहीं दुनिया भर में है। इसके साथ ही उनकी नीतियों के समर्थकों की तादाद भी करोड़ों में है।

शायद इसी वजह से मोदीभक्त शब्द भी मीडिया ने गढ़ा हुआ है। ऐसे ही एक मोदी भक्त ने वीरवार मतगणना के दिन को जन्मे अपने बेटे का नाम ही मोदी रख दिया। हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले में कस्बा बाबैन के गांव बीड़ मंगौली निवासी संजय शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जबरदस्त समर्थक है।

वीरवार को जब लोकसभा चुनाव की मतगणना हो रही थी, उसी दौरान उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया। उसके बाद जब लोकसभा चुनाव में भाजपा की जबरदस्त जीत के समाचार मिले, तो संजय ने अपने बेटे का नाम ही मोदी शर्मा रख दिया। 

संजय शर्मा ने बताया कि जो काम भारतीय जनता पार्टी ने देश के लिए किया है, उसे देखकर उन्हें मोदी पर नाज है। जब उनके घर बच्चे ने जन्म लिया तो खुशियों का ठिकाना नही रहा। देश में हर जगह मोदी के नाम की चर्चा चल रही थी तो उनके पिता कालू राम शर्मा और भाई कुलदीप शर्मा के मन में ख्याल आया की क्यों ना हम अपने बेटे का नाम मोदी रख लें।

सभी परिजनों ने इस पर सहमति जताई और बेटे का नाम मोदी शर्मा रख दिया गया। बच्चे के दादा कालू राम शर्मा और ताया कुलदीप शर्मा ने कहा कि मोदी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है और जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नाम रोशन कर रहे है, हमें भी पूरी आशा है की कही न कही हमारा मोदी भी हमारे साथ-साथ देश का नाम रोशन करेगा।

Back to top button