माँ बनने के बाद ही बाथरूम में नहाने गई महिला, झुकी तो फट गया पेट और…

आप सभी ने अब तक कई ऐसी अपराध की घटनाएं सुनी ही होंगी जहाँ कभी किसी की हत्या हो जाती है तो कभी रेप. ऐसे में कई बार अजीब अपराध की घटनाएं भी आ जाती है जिन्हे सुनकर एक झटका लगता है. ऐसे में कई बार डॉक्टर की लापरवाही के मामले में भी सामने आते हैं जैसे अभी आए हैं. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले को स्कॉटलैंड का बताया जा रहा है जहाँ माँ बनाने के 5 दिन बाद महिला के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकती है.माँ बनने के बाद ही बाथरूम में नहाने गई महिला, झुकी तो फट गया पेट और...

जी हाँ, खबरों के अनुसार नहाने के दौरान जैसे हीं महिला शैंपू लेने के लिए नीचे झुकी वैसे ही उसका पेट फट गया और उसके पेट की आंत उसके हाथ में आ गई. जी हाँ, इस मामले में उसके बाद महिला किसी तरह बाहर निकली और सोफे पर जाकर बैठी. उसके बाद जब महिला के पति ने उसे इस हालत में देखा तो वह तुरंत उसे डॉक्टर के पास ले गया और उसका इलाज करवाया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला स्कॉटलैंड के मेक्डफ शहर में रहने वाली महिला मेल ब्रेमनर (38) का है. जी हाँ, वह एक होटल वेट्रेस का जॉब करती है और बीते दिसंबर 2011 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, इस दौरान उनको साथ एक हादसा हुआ था जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है.

उन्होंने बताया कि सिजेरियन डिलीवरी के जरिए उन्होंने अपनी पहली बेटी नादी को जन्म दिया था और उन्हें डॉक्टर्स ने डिलीवरी के तुरंत बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी थी. उसके पांच दिन बाद जब वह अपने घर की बाथरूम में नहा रही थी, तब वह शैंपू लेने के लिए झुकी तो उसका पेट फट गया और उसकी आंतें बाहर आ गईं. इस मामले में उसे हॉस्पिटल में दमित करवाया गया और वहां उसे कुछ दिनों बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई. अंत में इस मामले में महिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा डिलीवरी इतनी आसान नहीं होती, जितना डॉक्टर उसे बताते हैं. वहीं इस मामले में डॉक्टर्स का कहना उन्होंने गलत बताया.

Back to top button