महिला डॉक्टर ने काट डाला प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, वजह जानकर चौंक जायेंगे…

कर्नाटक के बेंगलूरु में अपने पूर्व प्रेमी के दूसरी महिला से शादी करने पर एक महिला डॉक्टर इस कदर खफा हुई कि उसने उस शख्स को अपने क्लीनिक पर बुलाकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. अब इस मामले में महिला डॉक्टर को कोर्ट ने 10 साल जेल की सजा सुनाई है. दरअसल ये मामला साल 2008 का है. सईदा अमीदा नहीम नाम की महिला दांतों की डॉक्टर थीं और वो एक शख्स से प्यार करती थी लेकिन किसी बात को लेकर उसका अपने प्रेमी से झगड़ा होने के बाद रिश्ता खत्म हो गया. उसके बाद डॉक्टर महिला के प्रेमी ने दूसरी महिला से शादी कर ली.

इस बात से महिला डॉक्टर को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने की ठान ली और उसे अपने क्लीनिक पर मिलने बुलाया. जब उसका पूर्व प्रेमी मिलने पहुंचा तो महिला डॉक्टर ने उसे नशीला जूस पिला दिया.

यह भी पढ़ें: CAB: सीएम योगी का बड़ा फैसला ,UP के सभी जिलों में धारा 144 लागू

पूर्व प्रेमी जैसे ही बेहोश हुआ महिला डॉक्टर ने उसका प्राइवेट पार्ट काटकर नाले में बहा दिया. जब प्रेमी की आंख खुली तो उसे दर्द होने लगा और उसने आसपास खून देखा. यह देखकर महिला डॉक्टर घबरा गई और उसे वहीं के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर वहां से निकल गई.

महिला डॉक्टर सईदा उस व्यक्ति के साथ उस वक्त रिश्ते में आई थी जब वो मैसूर में रहा करती थी. लेकिन उसके प्रेमी ने उससे अलग होने के बाद दूसरी महिला से शादी कर ली जो सईदा को पसंद नहीं आया. उसने अपने पूर्व प्रेमी को ढूंढ निकाला और उससे बदला लेने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. करीब 11 साल चले इस मामले में जिला कोर्ट ने महिला डॉक्टर को अब इस अपराध के लिए  10 साल की जेल और दो लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.

Back to top button