यूपी- महिला को 19 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, फिर 50 हजार में…

इटावा। योगी सरकार एक तरफ तो प्रदेश में सख्त कानून व्यवस्था के वादे कर रही है। लेकिन अपराधियों पर इसका कोई असर होता नहीं दिख रहा है। इटावा में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जो सरकारी दावों को फेल करने के लिए काफी है। यहां महिला को 19 दिन बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। आरोपी उसे लोडर में बैठाकर इटावा से आगरा तक ले गए जहां उसे 50 हजार में बेच दिया गया।

यूपी- महिला को 19 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, फिर 50 हजार में...

दो दिन पूर्व आगरा पुलिस ने उसे मुक्त कराकर इटावा भेज दिया पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। शनिवार को थाना चौबिया क्षेत्र के एक गांव की दलित महिला ने पति के साथ मुख्यालय आकर एसएसपी को बताया कि बीते तीन जून को चकबंदी के मामले में तहसील बिधूना में बयान दर्ज कराने जा रही थी।

यह भी पढ़ें:  एसी कोच में आपत्तिजनक वीडियो बनाते …

इसी दौरान अनीस मुकंदपुरा थाना चौबिया ने लोडर रोककर बिधूना पहुंचाने की कहकर बैठा लिया। लोडर में अवनीश जाटव, हनु जाटव कुअरा भरथना तथा प्रेमा यादव रमपुरा चौबिया पहले से बैठे थे। थोड़ी देर बाद नशीला शीतल पेय पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद उसे आगरा ले जाकर बेच दिया।

Back to top button