महिलाओं के दिल की बातें आपको भी जानना चाहिए

महिलाओं के दिल की बात को जुबां तक आने में काफी समय लगता है, मगर बहुत सी बातें ऐसी है जो हर महिला चाहती है. वह अपने प्रेमी से प्यार और देखभाल की उम्मीद करती है सिर्फ इतना ही नहीं वह चाहती है कि उनका प्रेमी उनके नखरे उठाएं. महिलाओं को अच्छा लगता है कि कोई उनकी तारीफ करे.महिलाओं के दिल की बातें आपको भी जानना चाहिए

महिलाओं को उनकी तारीफ करने वाले पुरुष अच्छे लगते है. वह चाहती है कि कोई बदलाव दिखने पर उनका प्रेमी तारीफ करे. महिलाएं संवेदनशील होती है, इसलिए उन्हें परवाह करने वाले पुरुष बहुत पसंद होते है. यदि महिलाएं पुरुष से उनके अतीत के बारे में पूछे तो इसका अर्थ ये नहीं कि आपने कुछ गलत किया है. अपने अतीत के बारे में बात करने से ना डरे. सच्चाई हमेशा आप दोनों को एक दूसरे के नजदीक ही लाएगी.

पुरुषो को महिलाओं की समस्या पहले पूरी तरह सुनना चाहिए, उसके बाद ही कुछ सलाह देना चाहिए. महिलाओं को सिर्फ तारीफ करने वाले ही नहीं बल्कि कमियां बताने वाले पुरुष भी पसंद होते है. कई महिलाएं ऐसी भी है जिन्हे पुरुषो की पारंपरिक मर्दाना भूमिका पसंद होती है. इसलिए शिष्टाचार अपना कर उनकी नजरो में सज्जन पुरुष बन जाए.

Back to top button