महिलाएं सेक्स के दौरान पसंद करती हैं कुछ ऐसा….

सेक्स का आनंद हर कोई लेना चाहते हैं. यह हर किसी की लाइफ का अहम् हिस्सा है. सेक्स से लोगों के बीच प्यार तो बढ़ता है साथ ही रिश्ते में मजबूती भी आती है. दो लोगों के बीच का ये रिश्ते को मजबूत करता है. सेक्स से लोगों के बीच प्यार और विश्वास बढ़ता है और इससे आपका स्ट्रेस भी दूर होता है. इसी के बारे में कुछ और बातें हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए.

सेक्स के उन खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है. सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही शोध का विषय रहा है. महिलाएं बिस्‍तर पर क्‍या चाहती हैं इस सवाल से ज़्यादातर मर्द परेशान रहते है.

एक शोध से यह पता चला है की महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा फोरप्ले में रूचि होती है. इस सर्वे में महिलाओं ने माना कि फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग तरह की होती है और इससे बहुत अच्छा महसूस होता है. लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीज़ें पसंद आती है. ऐसे में सेक्स के दौरान महिलाएं अपने सेक्सुअल पार्ट्स पर भी मार खाना पसंद करती हैं. उनका मानना है कि इससे उनकी उत्तेजना और भी बढ़ जाती है और सेक्स को अधिक एन्जॉय करती हैं.

Back to top button