महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट में न रखें ये 4 चीजें, हो सकता बड़ा नुकसान

आज हम आपको महिलाओ के हेल्थ से जुडी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जिसके बारे में लोग बहुत ही कम जानते है। सेक्शुअल फैन्टसी कोई बुरी चीज नहीं, पर उन चीजों को हद से ज्यादा करना जिनके बारे में आपको जानकारी कम हो, जरूर बुरा है। जैसे अपने गुप्तांग में कुछ चीजों को डालने से हो सकता कि आपको सेक्स में आनंद आए पर वे चीजें आपको नुकसान भी पहुंचा सकती हैं। आइये हम आपको बताते हैं उन 7 चीजों के बारे में जिन्हें भूलकर भी आपको अपने गुप्तांग में नहीं डालना चाहिए।महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट में न रखें ये 4 चीजें, हो सकता बड़ा नुकसान
ना करें इन चीजों का इस्तेमाल:
# सेल फोन के वाइब्रेशन से हो सकता है कि आप उत्तेजित हो जाती हों पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल इसके लिए कभी नहीं करना चाहिए। फोन में हानिकारक रेडिएशन और बैट्री की वजह से आपको कई बड़ी समस्याएं हो सकती हैं।
# आपको लगे कि इनसे तो कोई नुकसान नहीं हो सकता क्योंकि इन्हें तो आम तौर पर बहुत इस्तेमाल किया जाता है, पर वजाइना में केला और खीरा डालना बेहद हानिकारक हो सकता है।
# सेक्स के लिए खुशबूदार वजाइना से बेहतर और क्या होगा, पर गलती से भी डिओडरेंट या किसी और स्प्रे का इस्तेमाल न करें। ये बहुत कठोर होते हैं।
# सेक्स के दौरान चॉकलेट सिरप या फेंटी हुई मलाई अपने पार्टनर को लगा कर खाना, उत्तेजक हो सकता है।
Back to top button