महाचुनाव से पहले घटी बड़ी घटना शत्रुघन्न सिन्हा को लेकर बीजेपी जल्द लेने वाली है ये बड़ा फैसला, सुनकर..

बॉलीवुड सुपरस्टर और बीजेपी नेता लगता हैं अब भाजपा के बड़े नेताओ के रडार पर आ गये हैं । जैसा की सभी जानते हैं लोकसभा चुनाव आने वाले हैं जिनमे सभी पार्टी अपनी अपनी छवि चमकाने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में शत्रुघन्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की नीतिओ पर सवाल उठाते देखे गये हैं ।

उन्होंने पहले भी कई बार पार्टी की नीतियो के बारे में बहुत कुछ बोला हैं लेकिन अब उन्होंने ऐसा काम कर दिया जिससे बीजेपी के कई नेता उनसे खुले तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं ।

असल में हुआ ये ही की पश्चिमी बंगाल में अपनी ताकत दिखाने और बीजेपी को हराने के मकसद ने ममता बनर्जी ने एक विशाल रैली का आयोजन किया, सब जानते थे की ये रैली भाजपा विरोधी हैं लेकिन इसके बावजूद भी शत्रुघन्न सिन्हा इस रैली में ना केवल शामिल हुए बल्कि पीएम मोदी के नोटबंदी और जीएसटी जैसे कई फैसलों पर सवाल उठाने शुरू कर दिए ।

अब सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिकाओं पर 5 दिनों के भीतर होगी सुनवाई

इसके बाद बीजेपी ने एकदम एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया और शत्रुघन्न सिन्हा के विरुद्ध जरूरी कार्यवाही करने की बात कह दी । कहा तो ये भी जा रहा हैं की बीजेपी जल्द ही शत्रुघन्न सिन्हा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं ।
ममता बनर्जी की महारैली में शामिल होने के बाद बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने शत्रुघन्न सिन्हा को आड़े हाथो लेते हुए के ट्विट भी किया जिसमे उन्होंने लिखा हैं की आप कह रहे हैं की जो में करता हूँ वह सब देशहित के लिए होता हैं तो हम आपसे पूछ रहे हैं अब तक आपने देशहित में क्या काम किया हैं अतः आप खामोश ही रहे तो ज्यादा अच्छा हैं ।

 

बाबुल सुप्रियो ने ये ट्विट बीजेपी के बड़े नेता, पीएम मोदी,सुषमा स्वराज आदि को टैग करते हुए किया हैं जिसके मायने ये निकाले जा रहे हैं की बाबुल सुप्रियो ने अपनी बात पार्टी के आलाकमान तक पंहुचा दी हैं 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शत्रुघन्न सिन्हा ममता की रैली में सरकार बदलने के पक्ष में नजर आये और उन्होंने कहा की यदि मेरी पार्टी मुझे हटाती हैं तो मुझे कोई फर्क नही पड़ेगा में अपनी पार्टी को आइना दिखाना जारी रखूंगा । आपकी शत्रुघन्न सिन्हा के बारे में क्या राय हैं कृपया कमेंट बॉक्स में जरुर लिखे ।

Back to top button