महंगी प्याज ने महिलाओं को पहुँचाया अस्पताल, पूरी खबर पढ़कर हिल गया पूरा देश

देश में प्याज के बढ़ते दामों को लेकर लोगों की जेब पर तो असर पड़ ही रहा है साथ ही अब इसके चलते विवाद भी शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक गांव में प्याज को लेकर तीखी बहस ने विवाद का रूप ले लिया. उत्तर प्रदेश के गांव की दो महिलाओं में प्याज लेकर बहस हुई और बाद में यह लड़ाई में बदल गई, जब एक महिला ने दूसरे की वित्तीय स्थिति और प्याज खरीदने में असमर्थता को लेकर झिड़की दी. जैसे-जैसे दूसरी महिलाएं भी इसमें शामिल होती गईं तो यह विवाद हिंसक हो गया और विवाद में घायल पांच महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह सब बुधवार की सुबह शुरू हुआ, जब नेहा कलाखेरी गांव में प्याज के दाम को लेकर एक विक्रेता से बहस कर रही थी. उसकी पड़ोसन दीप्ति ने विक्रेता से कहा कि नेहा प्याज नहीं खरीद सकती और उससे अपना समय नहीं बर्बाद करने को कहा.

नेहा ने दीप्ति को गालियां दीं और परिवार की दूसरी महिलाओं के बहस में शामिल होने से यह कुछ ही देर में हिंसक हो गई. नेहा, दीप्ति और दोनों परिवारों की तीन अन्य महिलाएं भी घायल हो गई और पुलिस ने बाद में उन्हें अस्पताल पहुंचाया. देखें- LIVE TV

इस विवाद को लेकर दोनों तरफ के छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया. सभी आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें गुरुवार को जमानत मिली.

जानें महाबलीपुरम बीच पर पीएम मोदी ने अपने हाथ में ये क्या ले रखा था, खुद पीएम मोदी ने बताया

प्याज की कीमतों में हाल के दिनों में काफी बढ़ोतरी हुई है और ज्यादातर लोग प्याज खरीदने में असमर्थ है. भारतीय भोजन में प्याज का अहम स्थान है.

Back to top button